up election 2022: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने कहा : उत्तर प्रदेश ने दशकों से ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा

0
223

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव(up assembly elections) के चलते आखिरी दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(pm narendra modi) वाराणसी पहुंचे। वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है। सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के खजूरी में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत देवाधिदेव को नमन कर की। वहीं अंत होली की शुभकामनाएं देकर की। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में मेरी ये आखिरी सभा है। उत्तर प्रदेश ने दशकों से शायद ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा।

ऐसा चुनाव जब सरकार अपने काम पर, अपनी ईमानदार छवि पर, भेदभाव और पक्षपात रहित विकास पर और सुधरी हुई कानून व्यवस्था के दम पर जनता-जनार्दन का आशीर्वाद मांग रही हो। उत्तर प्रदेश के लोग, यूपी को गुंडागर्दी, मनचले, माफिया, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, अवैध कब्जे देने वाली घोर परिवारवादियों को पूरी तरह नकार चुके हैं। कहा कि बनारस में सब गुरु, केहू नाही चेला। यहां झूठ की खेती नहीं हो सकती।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे गांवों की एक शक्ति ये भी है कि जब संकट आता है तब हर काई गिले-शिकवे भुलाकर एकजुट हो जाता है। लेकिन देश के सामने कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी राजनीतिक हित ढूंढते रहते हैं। ये हमने कोरोना के दौरान भी देखा और आज यूक्रेन संकट के दौरान भी हम ये ही अनुभव कर रहे हैं। अंधविरोध, निरंतर विरोध, घोर निराशा, नकारात्मकता यही इनकी राजनीतिक विचारधारा बन चुकी है।

Previous articleUP Election 2022: मोदी लहर से फिर भगवा होगा मिर्जापुर? पांचों सीटों पर भाजपा को कांटे की टक्कर
Next articleUP Election 2022: सीएम योगी का बड़ा दावा, 80 फीसद सीटें भाजपा को, शेष 20 में विपक्ष के बीच होगा बंटवारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here