up election 2022: Jaya Bachchan ने कसा भाजपा सरकार पर तंज, यूपी में महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल

0
437

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने शनिवार को जौनपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। दोनों ने मड़ियाहूं में सपा प्रत्याशी सुषमा पटेल और मछलीशहर में डा. रागिनी सोनकर के पक्ष में चुनावी सभा कर जनता से आशीर्वाद मांगा।

इस दौरान डिंपल यादव ने जहां समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर अच्छे दिन के सपने दिखाए, वहीं जया बच्चन ने कहा कि डिंपल प्रदेश की छोटी बहू हैं और मैं बड़ी। हमें बहुत अच्छा लग रहा है जब हम तीन बहुएं एक मंच आ गए हैं।

उन्होंने युवाओं की तरफ हाथ उठाकर कहा कि भाभी-भाभी का नारा ही लगाएंगे या सम्मान के लिए कुछ करेंगे भी। आपका हक बनता है कि देवर लोग हम सबके लिए कुछ करें। आपलोग इस चुनाव में भाजपा की सरकार उखाड़ कर फेंक दें। इसके लिए सात मार्च को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा की उत्तर प्रदेश और केंद्र में सरकार है। ये लोग महिला सुरक्षा की बात करते हैं, मगर जब भी महिलाओं पर संकट आता है तब यह कुछ नहीं करते। इसके बाद जया बच्चन ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला। कहा कि सूबे के मुखिया भगवा रंग पहनकर ढोंग करते हैं। लेकिन इस बार यूपी की जनता उन्हें तीर्थ यात्रा पर भेज देगी।

Previous articleup accident news: बारात से लौट रहे 5 युवकों की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Next articleup vidhansabha chunav: मनोज तिवारी ने बोला समाजवादी पार्टी पर ज़ुबानी हमला, वैक्सीन के नाम पर जनता को गुमराह करने की कही बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here