up crime news: मेडिकल स्टोर खुलवाने के नाम पर छात्र से हुई 10 लाख की ठगी, पीड़ित की माँ ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

0
207

डीफार्मा के फाइनल वर्ष में पढ़ाई कर रहे एक छात्र से मेडिकल स्टोर खुलवाने के नाम पर 10 लाख रुपये हड़प लिए गए। मेडिकल स्टोर के लाइसेंस में युवक का नाम न होने पर पैसे वापस मांगे तो आरोपितों ने मारपीट की और भविष्य में पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। 

जहांगीराबाद के गांव भईपुरा निवासी अखलेश देवी ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसमें अखलेश देवी ने बताया कि उसका पुत्र एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है और डी. फार्मा का अंतिम वर्ष का छात्र है। मेडिकल स्टोर पर उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक ने भईपुरा में मेडिकल स्टोर खोलने का झांसा दिया और अपने पिता के साथ मिलकर आठ लाख रुपये 15 मई 2021 को नकद ले लिए। साथ ही दो लाख रुपये का बैंक से भी लेनदेन हुआ। ऐसे में 10 लाख रुपये ले लिए गए। पुत्र ने मेडिकल स्टोर में अपना नाम डलवाने को कहा तो पिता-पुत्र उसे झांसा देते रहे। लगातार तकादा करने पर 17 फरवरी 2022 को आरोपित अपने साथियों के साथ घर पहुंचा और मौके पर मौजूद बेटे से अभद्रता करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित भविष्य में पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। एसएसपी कार्यालय पहुंची पीडि़त की मां ने एसएसपी से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी ने जहांगीराबाद पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

Previous articleup elections: जलालपुर में जनसभा के दौरान बोले अखिलेश यादव: जिले की सभी पांच सीटों पर जीत दर्ज करेगी समाजवादी पार्टी
Next articleलाल मिर्च की कीमतों ने छुए आसमान लेकिन फिर भी किसान नहीं है खुश, जानिये क्या है इसकी वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here