ukraine crisis: पीएम मोदी ने की यूक्रेन से लौटे छात्रों से मुलाकात, भविष्य का ख्याल रखने का दिया आश्वासन

0
206

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में यूक्रेन से लौटे छात्रों से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके भविष्य का सरकार ख्याल रखेगी। वहां फंसे सभी छात्रों को निकालकर भारत लाना है प्राथमिकता है। इस दौरान छात्रों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

वाराणसी, भदोही, जौनपुर, मिर्जापुर, प्रयागराज, प्रतापगढ़, गाजीपुर, आजमढ़ सहित अन्य जिलों के छात्र एवं छात्राएं एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री से पहली बार मिलने को लेकर छात्र काफी प्रसन्न दिखाई दिए। एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा सभी छात्रों का पास पहले से ही बनाकर तैयार था।

प्रधानमंत्री जैसे ही लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्र और छात्रों का दल प्रधानमंत्री से मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी छात्रों से हालचाल पूछा। सभी छात्रों ने अपनी समस्याएं प्रधानमंत्री से बताईं।
इस दौरान प्रधानमंत्री ने छात्रों को आश्वस्त करते हुए कहा को जो भी समस्या है आप सभी के हित को ध्यान में रखते हुए उसका निस्तारण किया जाएगा। साथ ही यूक्रेन में फंसे हुए सभी छात्रों को जल्द से जल्द सकुशल भारत लाया जाएगा। इसपर छात्रों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

Previous articleup election: वाराणसी की सपा गठबंधन रैली में बोले शिवपाल यादव: सपा को जिताये और भाजपा को सत्ता से हटाए
Next articleUP Election 2022: छठे चरण की वोटिंग खत्म, 55 प्रतिशत वोटिंग के साथ 676 प्रत्याशियों का भाग्य EVM में कैद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here