चीनी के मीलों का होगा विस्तारीकरण, एफएम रेडियो स्टेशन की भी होगी स्थापना :सांसद मेनका गांधी

0
175

भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने गुजरात में हुए करीब 23 हजार करोड़ रुपये के बैंक घोटाले को लेकर गंभीर सवाल उठाए। सांसद ने कहा कि 23 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी आजाद घूम रहे हैं लेकिन 15 हजार के बिजली बिल के बकाएदार को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। अपने दौरे के आखिरी दिन वे अरवल में मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थीं। इससे पहले उन्होंने अरवल और इसौली में जनसभा भी की।

एक सवाल के जवाब पर सांसद ने देश में एक समान न्याय व्यवस्था की जरूरत बताई। कहा कि इतने बड़े घोटाले के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना चिंताजनक है। इसके पहले अरवल और इसौली में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी उपलब्धियां गिनाईं। चुनाव के बाद चीनी मिल के विस्तारीकरण और एफएम रेडियो सेंटर के स्थापना कराने का भरोसा दिया।

सतहरी झील के चल रहे कार्य पर चर्चा की। उन्होंने जिले की विधानसभा सीटों पर प्रचार में और तेजी की जरूरत बताई। कहा कि इस बार चुनाव में फिर भाजपा जीतेगी। देश में भाजपा से बड़ा व मजबूत संगठन किसी के पास नहीं है। कार्यकर्ताओं को बेहद सतर्क होकर कार्य करने की जरूरत बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों के जीतने से जिले का विकास हो सकेगा। उन्होंने पांचों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की लोगों से अपील की। दोपहर बाद वे सड़क मार्ग से दिल्ली वापस हो गईं। इस मौके पर विकास शुक्ला, शशीकांत पांडेय, प्रदीप शुक्ला, अरुण द्विवेदी, नरेंद्र अग्रहरि व विजय सिंह रघुवंशी समेत अन्य मौजूद रहे।

Previous articleयूपी में 7वे चरण के चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये 3 उम्मीदवारों के नाम, जानिये किसे दिया गया टिकट
Next articleबसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में जनसभा को किया संबोधित, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here