संभल से सपा सांसद बर्क ने अपनी ही पार्टी पर उठाया सवाल, बोले-मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही समाजवादी पार्टी

0
427

संभल। उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी पर मुसलमानों के लिए काम न करने का आरोप लगाया है। शनिवार को विधान परिषद चुनाव में मतदान करने पहुंचे बर्क ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मुसलमानों के साथ इनसाफ नहीं कर रही है। योगी काम तो कर रहे हैं, लेकिन अपने हिसाब से।

उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं हैं, क्योंकि वह मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए बर्क ने अपनी पार्टी को भी कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी भी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। गौरतलब है कि सपा सांसद बर्क पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पहले, अगस्त 2021 में उन्होंने तालिबान की कथित रूप से हिमायत करते हुए कहा था, तालिबान एक ताकत है और उसने अफगानिस्तान में अमेरिका के पांव नहीं जमने दिए। तालिबान अपने देश को आजाद कराना चाहते हैं। यह उनका व्यक्तिगत मामला है।

Previous articleUP Breaking News: सीएम योगी का ऑफीसियल ट्विटर हैंडल हैक, हैकर्स ने 29 मिनट में फोटो की जगह लगाया कार्टून
Next articleयूपी में हादसा: पानीपत से हरिद्वार जा रही कार पुल से टकराई, दो लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here