UP Election 2022: गर्मी ठंडी होने के बाद भाजपा के नेताओं के घर से झंडे उतरना शुरू: अखिलेश

0
233

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सातवें चरण के मतदान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गर्मी ठंडी हो गयी है और भाजपा नेताओं ने अपने घर से झंडा उतारना शुरू कर दिया है। अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि बीजेपी चुनाव हार चुकी है। उनकी जमानत जब्त हो चुकी है। सपा को बहुमत पहले ही मिल चुका है। गाजीपुर में किसी दूसरे दल का खाता नहीं खुलेगा। बीजेपी की गर्मी ठंडी हो गयी है। भाजपा नेताओं ने अपने घर से झंडा उतारना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि गाजीपुर समाजवादियों की धरती रही है, गाजीपुर का इतिहास बहुत गौरवशाली रहा है, इस जिले ने वीर अब्दुल हमीद जैसे बेटा पैदा किया था, जिसने देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था। जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान उन्होंने सरकार बनने पर गाजीपुर में वश्विवद्यिालय खोलने और स्टेडियम बनाने का वादा किया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन किसानों की आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन डीजल और बिजली का दाम बढ़ाकर किसानों की मुसीबत बढ़ा दी। भाजपा का जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ बोलता है। छोटा नेता छोटा झूठ, उससे बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ और सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ। उन्होंने कहा कि गाजीपुर के लोग इतना वोट डालेंगे कि उनकी गर्मी निकल जाएगी।

सरकार बनने पर फौज और पुलिस में भर्ती निकाली जाएगी। 11 लाख खाली पद भाजपा सरकार ने नहीं भरे हमारी सरकार बनने पर सभी रिक्त पद भरे जाएंगे। जब बीजेपी के लोग सिलेंडर बांट रहे थे तो सिलेंडर का दाम 400 रुपये था और आज जब वोट मांग रहे है तब 1000 रुपया का है। उन्होंने मेडिकल कॉलेज में संशोधन बढ़ाने का भी वादा किया। दौड़ने के लिए ट्रैक बनवाने का वादा किया। समय पर दवाई, इलाज और ऑक्सीजन की भी व्यवस्था करने की बात उन्होंने कही। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर बीएड और पेट का समायोजन किया जाएगा। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। सरकार बनने पर पूरे पांच साल तक मुफ्त राशन दिया जाएगा और उसके साथ सरसों का तेल, देशी घी और मिल्क मेड पाउडर भी दिया जाएगा।

Previous articleUP Election: बचपन में चाय बेचने वाले मोदी जब काशी में पहुंचे अस्सी, पप्पू की दुकान पर ली चाय की चुस्की
Next articleUP Election 2022: अखिलेश यादव को सिर्फ एक समुदाय, एक जाति की परवाह: गृहमंत्री शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here