यूपी में फिर बड़ा हादसा: लखनऊ में लोडर ट्रक, टैंकर में टक्कर से छह लोगों की मौत

0
145

लखनऊ के बंथरा इलाके के लतीफनगर के पास एक लोडर ट्रक और तेल के टैंकर में हुई टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त डी. के. ठाकुर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि शनिवार तड़के लतीफनगर के हरौनी मोहान मार्ग पर एक लोडर ट्रक ओवर टेक करने के दौरान तेल के टैंकर से टकरा गया, जिससे लोडर ट्रक में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य घायल हो गये। लोडर ट्रक में 12 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि मरने वालो में शैलेंद्र (35), रामाधार (15), पुरूषोत्तम (23), जयकरन (16), सबम्भर (13) तथा राहुल (13) शामिल हैं। छह घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। ठाकुर ने बताया कि लोडर ट्रक में सवार सभी 12 लोग हरदोई जिले के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। तेल के टैंकर का चालक वाहन लेकर फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में वाहन दुर्घटना से लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Previous articleUP Board Result 2022: यूपी बोर्ड की 10वीं कक्षा की परीक्षा में लड़कियों ने मारी बाजी, 10 में से 7 कानपुर की
Next articleलोकसभा उपचुनाव: समाजवादी पार्टी एक फ्यूज ट्रांसफार्मर है, मंत्री सुरेश खन्ना का अखिलेश पर हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here