russia vs ukraine: रूस और यूक्रेन विवाद पर बोले रक्षामंत्री: जो पहले भारत की बात नहीं सुनते थे वो अब कान खोलकर सुनते भी है और मानते भी है

0
275

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यूपी के बैरिया में चुनावी सभा के दौरान यूक्रेन और रूस के बीच चल रही जंग को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में जो कुछ भी हो रहा है, हम चाहते हैं शांति कायम रहे। साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की। कहा कि पहले लोग भारत की बातें सुनते नहीं थे, लेकिन आज दुनिया कान खोलकर सुनती है और मानती है कि भारत क्या बोल रहा है।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बैरिया इलाके में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा सरकार की तारीफ की और कहा कि यूपी में अगर विकास की बहार बहती रहना चाहते हो तो भाजपा सरकार एक बार फिर आनी चाहिए।

यूक्रेन में हो रहे रूसी सैनिकों और यूक्रेनी सैनिकों के बीच जंग पर भी बयान दिया। उन्होंने इस मसले में प्रधानमंत्री पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की। कहा कि यूक्रेन में जो कुछ भी हो रहा है, हम चाहते हैं कि शांति कायम रहे। पीएम मोदी की भूमिका के लिए उनकी सराहना करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। भारत ने कभी किसी देश पर हमला नहीं किया। हमारा मानना ​​है कि सभी को इसका पालन करना चाहिए। विश्व शांति के लिए यही सिद्धांत है।

Previous articleup elections 2022: सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला, मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति
Next articleमहाराष्ट्र के इस जिले में किसानों को झेलनी पड़ रही पानी की समस्या, महंगे दामों में मंगाने पड़े पानी के टैंकर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here