UP Election 2022: दो और तीन मार्च को पीएम मोदी रैली के जरिए पूर्वांचल में साधेंगे समीकरण

0
220
pm modi
pm modi

अपने अंतिम पड़ाव की ओर अग्रसर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो और तीन मार्च को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी कल यानी बुधवार को गाजीपुर और सोनभद्र में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे जबकि तीन मार्च को वह जौनपुर और चंदौली में विशाल रैलियां कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि बुधवार को प्रधानमंत्री पहले सोनभद्र के मुसही चुर्क में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज व पुलिस लाइन के निकट मैदान पर होने वाली रैली में राबर्ट्सगंज, घोरावल, ओबरा और दुद्धी विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गाजीपुर में रैली संबोधित करने जाएंगे, जहां आरटीआई ग्राउंड में होने वाली रैली में जिले की जखनियां, जमानियां, सैदपुर, गाजीपुर, जांगीपुर, जहूराबाद और मुहम्मदाबाद विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुप्ता ने बताया कि तीन मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में वे बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मड़ियाहूं, जाफराबाद और केराकत विधानसभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जनता जनार्दन को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। जिसमें चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा और चकिया विधानसभा की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। सभी रैलियों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। पीएम के सभीकार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभन्नि माध्यमों से सुन सकेंगे।

Previous articleUP Election 2022: कुशीनगर में विपक्ष पर भड़के नड्डा, बोले, सपा-बसपा ने चीनी मिलों का किया बेड़ा गर्क
Next articleUP Crime: लव मैरिज से नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here