उन्नाव में युवती का शव मिलने पर प्रियंका बोलीं-झूठे दावों में व्यस्त रहने के आदी हो गए हैं योगी

0
462

नई दिल्ली। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi) ने उन्नाव की पीड़ित युवती का शव मिलने की बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य मे महिलाओं पर अत्याचार कर उनकी हत्या कर दी जाती है लेकिन मुख्यमंत्री सिर्फ झूठे दावों में ही व्यस्त रहते हैं। प्रियंका वाड्रा ने शनिवार को यहां एक बयान में कहा, ”उन्नाव में जो घटा वो उत्तरप्रदेश में नया नहीं है।

एक दलित लड़की की मां अपनी बेटी का पता लगाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काटती रही, अंत में उसको अपनी बेटी का शव मिला। प्रशासन ने उसकी एक नहीं सुनी। भाजपा को इस मुद्दे पर राजनीति करने की बजाय जवाब देना चाहिए कि प्रशासन क्यों उस मां को जनवरी से दौड़ाता रहा। किसी ने इस बिटिया की मां की गुहार नहीं सुनी। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा, योगी आदित्यनाथ जी आप अपने भाषणों में कानून व्यवस्था की बात करना छोड़ दीजिए। आपके प्रशासन में महिलाओं को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, महिलाओं पर अत्याचार होने पर उनकी आवाज सुनी ही नहीं जाती, अत्याचार कर उनकी हत्या कर दी जाती है और आप झूठे दावों में व्यस्त रहते हैं।

Previous articleUttarakhand Election: सीएम धामी का बड़ा बयान, भाजपा सरकार बनते ही लागू करेंगे यूनिफार्म सिविल कोड
Next articleUttarakhand Election: जनता की सेवा नहीं, करोड़पति बनना चाहते हैं उत्तराखंड के 40 प्रतिशत उम्मीदवार, जानें कितनी किसकी है संपत्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here