up election 2022 news: सपा की सरकार में कोई सुरक्षित नहीं था, भाजपा के आने के बाद हालात सुधरे :CM योगी आदित्यनाथ

0
423

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन जनसभाओं को संबोधित किया। सबसे पहले उन्होंने सेवता में जनता को संबोधित किया। सेवता विधानसभा के रेउसा में चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर करारा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि यूपी में पहले अराजकता, सत्ता प्रायोजित दंगे, अपराध व अराजकता का तांडव होता था। कोई अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करता था। भाजपा सरकार ने जो काम किया उससे न कोई दंगा हुआ न महिलाओं और व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ।

मुख्यमंत्री ने 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपस्थली और सरयू नदी के किनारे बसे सीतापुर के मतदाताओं का आभार जताया। कहा कि पांच साल पहले सेवता और प्रदेश में क्या होता था यह किसी से छिपा नहीं है। अब कर्फ्यू का स्थान कांवड़ यात्रा ने ले लिया है। चारों ओर अराजकता का माहौल 2017 से पहले था।

अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में शामिल अपराधियों में उत्तर प्रदेश के भी कुछ आतंकवादी थे। उनमें से कुछ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ संबंधित हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूछा यही नई सपा है, नई हवा है। सपा ने दर्जन भर आतंकियों के मुकदमों को वापस लिया। समाजवादी पार्टी का हाथ आतंकियों के साथ है। कल के न्यायालय के फैसले से साबित हो गया कि सपा आतंकवादियों को समर्थन देती थी।

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार फ्री में राशन दे रही है। फ्री में वैक्सीन लगा रही है। घर-घर बिजली मिल रही है। सपा की सरकार में होली-दिवाली पर बिजली नहीं आती थी जबकि ईद और मुहर्रम पर बिजली दी जाती थी। रेउसा में जनसभा के बाद सीएम ने महमूदाबाद और मिश्रिख में पहुंचकर हुंकार भरी।

Previous articleमहाराष्ट्र के किसानों ने शुरू की प्रतिबंधित किस्मो की खेती, भारत सरकार ने लगाईं है पाबंदी
Next articleup accident news: बारात से वापिस आ रही ट्राली पलटी, दो बच्चो की हुई मौत, 11 लोग घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here