UP Election 2022: हमें किसी बंगाली बैशाखी की जरूरत नहीं…ममता बनर्जी पर अपर्णा यादव का निशाना

0
193

कानपुर देहात। समाजवादी पार्टी (SP) सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की स्टार प्रचारक अपर्णा यादव ने मंगलवार को कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में जातिवाद हावी रहता था जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ काम करती है। भोगनीपुर विधानसभा के सेल्हूपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुये अपर्णा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा ह्ल उन्हें पता होना चाहिए तिलक लगाना वाले कोई गुंडे नही रहते है पहले वे यह बतायें कि बंगाल में लोगों के क्या हाल है।

आखिर वह यहां क्यों आई हैं। वह भूल गई हैं कि यह भूमि वीर व बलिदानियों की है। हमें किसी बंगाली बैशाखी की जरूरत नहीं है। पहली बार देखने में आ रहा कि कोई मुख्यमंत्री अपना प्रदेश छोड़कर दूसरे राज्य में गया है जहां उसकी पार्टी या विचारधारा नहीं है। उन्होने कहा कि दस मार्च को जय सियाराम का नारा लगाकर भाजपा प्रचंड बहुमत से आ रही है। अपर्णा ने घर घर जाकर जनसंपर्क किया और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की। उन्होंने यादव बहुल क्षेत्र में भी जाकर वोट मांगा लेकिन एक बार भी उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कोई भी सवाल नहीं खड़े किए। वह सिर्फ भाजपा प्रत्याशी राकेश सचान के पक्ष में वोट की बात करती नजर आई।

Previous articleहिंदू-मुसलमान को बांटने की कोशिश कर रही भाजपा : जयंत चौधरी
Next articleDelhi Corona Virus Update: दिल्ली में भी कोरोना केसों में कमी, 24 घंटे में 1114 नए मामले आए सामने, 12 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here