आगरा में बदमाशों का धावा, डकैती के दौरान व्यापारी की पत्नी और बेटी की कर दी हत्या

0
503

यूपी के आगरा जिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला कल्याण सागर में बुधवार देर रात बदमाशों ने एक व्यापारी के घर में डकैती के दौरान उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी जबकि नाती ने पलंग के नीचे छिपकर जान बचाई। बदमाशों के जाने के बाद बालक ने घटना की जानकारी नाना को दी। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई गयी हैं। वहीं, गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पहुंचे शवों को बीच चौराहे पर रखकर परिजनों ने जाम लगा दिया। बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन दोनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए ले गये।

जानकारी के मुताबिक, थाना बाह के मोहल्ला कल्याण सागर में फुटवियर विक्रेता उमेश पैंगोरिया का दो मंजिला घर है। बुधवार रात को उमेश भूतल पर सो रहे थे, जबकि उनकी पत्नी कुसुमा (60), उनकी बेटी सरिता (40) और 10 वर्षीय नाती अंकुश दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। जानकारी के मुताबिक, देर रात आठ नकाबपोश बदमाश छत के रास्ते से सीढ़ियों का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और दूसरी मंजिल पर सो रही कुसुमा और सरिता की गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान अंकुश ने समझदारी और हिम्मत दिखाई और वह पलंग के नीचे छिप गया।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने मां-बेटी की हत्या करने के बाद अलमारी का ताला तोड़ा और करीब तीस मिनट में बदमाश अलमारी में रखे गहने और नकदी लेकर उसी रास्ते से फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद अंकुश ने नीचे जाकर नाना को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस बुधवार देर रात दो बजे मां-बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

Previous articleup election result 2022: यूपी में भाजपा को बड़ा झटका, सिराथू से हारे केशव प्रसाद मौर्य, सपा की पल्लवी 7337 वोटों से जीतीं
Next articleup election result आने के बाद बोले जयंत चौधरी, जनमत का सम्मान करते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here