चित्रकूट में बड़ा हादसा: पिकअप जीप से कुचलकर छह लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

0
189

यूपी के चित्रकूट जिले में भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्यानपुर गांव में शनिवार सुबह एक अनियंत्रित पिकअप जीप ने सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी। इनमें से छह लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदितयनाथ ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। चित्रकूट जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेन्द्र राय ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बांदा की ओर से चित्रकूट आ रही टमाटर से लदी तेज रफ्तार पिकअप जीप ने रौली कल्यानपुर गांव में सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में नरेश, अरविंद, रामस्वरूप और सोमदत्त की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि भानुप्रताप ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि भगवानदास (45) और रामनारायण (50) की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है। एएसपी ने बताया कि सभी मृतक और घायल बांदा जिले के जारी गांव के रहने वाले हैं। ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने रौली कल्यानपुर गांव आए थे। जीप चालक को पकड़ लिया गया है। वहीं, जिलाधिकारी शुभ्रांत शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में गहरा दुःख जताया है और मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

Previous articleअभिनेत्री पायल रोहतगी ने शादी से पहले राजेश्वर महादेव मंदिर में की पूजा-अर्चन
Next articleपूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या के मामले में हाईकोर्ट ने खारिज की पूर्व सांसद की जमानत याचिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here