केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर तंज कसा, अखिलेश यदि 47 सीट भी बचा ले तो नेता मानूंगा

0
426
keshav prashad
keshav prashad

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को अखिलेश पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मौजूदा विधानसभा चुनाव में यदि 47 सीटें भी बचा लें तो वह मान लेंगे कि अखिलेश एक अच्छे नेता हैं. दरअसल सपा को 2017 में 47 विधानसभा सीट मिली थी. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बौखलाए हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश जो सपने देख रहे थे, वे चकनाचूर हो गए हैं. जनता जानती है कि दंगाइयों के गिरोह के सिवा सपा के पास कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता ने सपा की साइकिल पंक्चर कर दी है. केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के गठबंधन को लोगों द्वारा नकारने की बात भी कही. उन्होंने बसपा का प्रदेश से पत्ता साफ़ होने की बात भी कही.

उन्होंने कांग्रेस नेताओं के ट्वीट पर तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी विदेश से लौट आए हैं या नहीं, मुझे पता नहीं है। वैसे राहुल गांधी और अखिलेश यादव का इंटरनल रश्तिा है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पास फोटो खिंचाने के अलावा कोई काम न बचने के आरोप लगाया भी लगाया. केशव प्रसाद ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि बाजपा अगड़ा, पिछड़ा और अनुसूचित वर्ग की त्रिवेणी सरकार है. इस त्रिवेणी के साथ सभी लोग समाहित हैं. उन्होने दावा किया कि प्रदेश में 300 से अधिक सीटें जीतकर के सरकार बनाएंगे. भाजपा के पास सभी सामाजिक वर्ग का गुलदस्ता है, जबकि सपा के पास गुंडे, अपराधियों, माफियाओं, भ्रष्टाचारियों का गुलदस्ता है.

केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकार सुधीर सैनी की सहारानपुर में हत्या का भी जिक्र किया. उन्होंने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल अखिलेश यादव के गुंडों ने गाजियाबाद में पत्रकारों को पीटा और उन्हें इस सवाल का जवाब देना पड़ेगा। अखिलेश अगर अपनी 47 सीटें भी बचा लेंगे तो मैं मानूंगा कि वह अच्छे नेता हैं

Previous articleयोगी ने रालोद-अखिलेश पर साधा निशाना, कहा दंगा कराने को आ रही है दो लड़ाकों की जोड़ी
Next articleकल से शुरू हो रहा है संसद का बजट सत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here