UP Election 2022: यूपी की जनता 10 मार्च को सपा को समाप्तवादी पार्टी बना देगी : केशव प्रसाद मौर्य

0
251

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विधानसभा चुनाव में सातवें चरण का मतदान संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल के हवाले से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा और दावा किया कि उप्र की जनता दस मार्च को सपा को समाप्तवादी पार्टी बना देगी। सात चरणों में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान की प्रक्रिया संपन्‍न होने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट़वीट किया एग्जिट पोल में ही सपा और श्री अखिलेश यादव जी के दावों और साइकिल की हवा निकल गई है, मतलब उप्र की जनता 10 मार्च को सपा को समाप्तवादी पार्टी बना रही है।

मौर्य ने अगले ट्वीट में कहा कि 400 सीट जीत का दावा करने वाले अखिलेश यादव जी मतगणना के पहले ही 300 पर आ गए,10 मार्च को गठबंधन के साथ 100 भी नहीं जीत पाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार फिर बनेगी, मोदी जी योगी जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण की योजना,भाजपा का मजबूत संगठन,पिछड़ों/दलितों के समर्थन से फिर जीतेंगे!

उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सपा गठबंधन की 400 सीटें जीतने का दावा किया था। हालांकि सोमवार को विभिन्न समाचार चैनलों और एजेंसियों के एग्जिट पोल में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी का दावा किया गया है। एग्जिट पोल के दावों से सहमति जताते हुए मौर्य ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि 10 मार्च को सच्चाई सबके सामने आ जाएगी और अखिलेश यादव का एक बार फ‍िर अहंकार चूर चूर हो जाएगा। इसके पहले भी उन्होंने 2017 और 2019 में दावे किये थे लेकिन उप्र की देवतुल्य जनता ने उन्हें आइना दिखा दिया।

Previous articleExit Polls आने के बाद अखिलेश यादव का आया बयान, जानें क्या बोले सपा प्रमुख
Next articleAgriculture News: बिहार में किसानों को झेलनी पड़ रही खाद की समस्या, राज्य सरकार ने उठाए ये सख्त कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here