सुल्तानपुर में जनसभा के दौरान बोले जेपी नड्डा: कुर्सी गरमाने नहीं बल्कि काम करने आई है भाजपा

0
610

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सुल्तानपुर में एक जनसभा के दौरान कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता को करहल में उतारा है, क्योंकि उनकी घर की सीट हिल गई है। अब वे उत्तर प्रदेश में नहीं सिर्फ करहल में लड़ रहे हैं। कभी किसी पार्टी को इस आधार पर वोट मत देना कि वह क्या करेगी? वोट इस आधार पर देना कि उसने किया क्या है। हम कुर्सी पर बैठने नहीं आए। हम इसलिए आए हैं कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा विचारों की पार्टी है। धारा 370 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा शक्ति और गृहमंत्री अमित शाह की दृढ़ संकल्प शक्ति ने धराशायी कर दिया। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा में आज जो उत्सव हो रहा है, वह पहले नहीं होता था। समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी। कांग्रेस ने राममंदिर को लटकाया, अटकाया और भटकाया था। आज भव्य मंदिर बन रहा है।

हमारा हर कार्यक्रम महिलाओं, युवाओं, गरीबों और किसानों को मजबूती देता है। सभी योजनाओं का पैसा सीधे लोगों को मिलता है। सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को समाप्त करने को कहा था पर किसी भी पार्टी ने दम नहीं दिखाया। यह मोदी जी ही हैं जो यह कर सके। तीन तलाक बहुतायत मुस्लिम देशों में नहीं है। आज हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई है।

Previous articleयूपी को गौरवशाली, सलामत और सबसे शिक्षित राज्य बनाने के एजेंडे पर काम कर रही भाजपा :अमित शाह
Next articleakhilesh in lakhimpur kheri: अपना वोट बैंक बढ़ाने लखीमपुर खीरी पहुंचे अखिलेश यादव, भाजपा पर जमकर किया हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here