पति दयाशंकर की बढ़ सकती है मुश्किलें? तलाक के लिए फिर फैमिली कोर्ट पहुंची स्वाती सिंह

0
239

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दयाशंकर सिंह की पत्नी एवं पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने तलाक की अर्जी को लेकर फिर से मुहिम शुरू कर दी है। बलिया से भाजपा विधायक दयाशंकर सिंह से तलाक लेने की स्वाती सिंह की अर्जी पहले खारिज हो चुकी थी । अर्जी को फिर से पुनर्स्थापित करने की मांग वाली नई अर्जी स्वाती सिंह ने अपने वकील के जरिये पारिवारिक न्यायालय में दायर की है।

गौरतलब है कि स्वाति सिंह पहले भी पति दयाशंकर सिंह से तलाक के लिए कोर्ट का रुख कर चुकी थी लेकिन यह अर्जी अदम पैरवी में चार वर्ष पहले खारिज हो गई थी । अब एक बार फिर उन्होंने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी को फिर से सुनवाई के लिए अर्जी दी है। लखनऊ के सरोजिनीनगर से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंची स्वाति सिंह पर भाजपा ने 2022 में भरोसा नहीं जताया था। भाजपा ने इस बार सरोजिनीनगर से स्वाति सिंह का टिकट काटकर राजेश्वर सिंह को मैदान में उतारा।

राजनीति में स्वाति सिंह की एंट्री अचानक रही एक गृहणी से सीधे भाजपा की प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष और फिर विधायक और उसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रही लेकिन इस बार उन्हें टिकट नहीं मिला जबकि उनके पति दयाशंकर सिंह को भाजपा ने बलिया से टिकट दिया और उन्होंने जीत भी दर्ज की। तलाक की पुरानी खारिज अर्जी पर अब अदालत में फिर से सुनवाई होगी।

Previous articleUP MLC Election 2022: यहाँ भाजपा और सपा समर्थकों के बीच छिड़ गया बवाल, जानिये क्या है वजह
Next articleअखिलेश यादव और आजम खां ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, यूपी पर देंगे ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here