UP Chunav 2022: योगी के नामांकन के बाद गोरखपुर में गरजे शाह, बोले-भाजपा इस बार 300 पार

0
224
shah in gkp
shah in gkp

गोरखपुर। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सराहना करते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ की बड़ी सफलता है कि 25 वर्ष बाद उन्होंने राज्य में कानून का राज स्थापित किया है। विधानसभा चुनाव में योगी के गोरखपुर से नामांकन दाखिल करने से पहले यहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने जनता से तेज आवाज में नारे लगाने का आह्वान करते हुए कहा, योगी जी को आज नामांकन दाखिल करना है, यहां से सहारनपुर तक आवाज जानी चाहिए कि भाजपा 300 का आंकड़ा पार कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी महागठबंधन पहले भी उत्तर प्रदेश में भाजपा से हार चुका है और आगे भी हारेगा।

उन्होंने कहा, आज मैं गृह मंत्री होने के नाते गर्व से कहता हूं कि योगी आदित्‍यनाथ ने उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त कराने का कार्य किया है। अब राज्य में माफिया सिर्फ तीन जगह दिखाई देता है, या तो वह जेल में है, या तो वह प्रदेश से बाहर चला गया है और या तो वह सपा की विधानसभा सदस्यों की सूची में दिखाई देखा है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ के नारों के बीच अपने संबोधन में कहा कि राज्य में पांच वर्षों के दौरान भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और नेतृत्व में जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास किया और हर गरीब, किसान, नौजवान तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने के साथ ही विकास का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व और सरकारों के बारे में आज कोई भी व्यक्ति नकारात्मक टिप्पणी नहीं कर सकता है, राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता हो सकती है लेकिन हर गरीब को सुरक्षा की गारंटी और योजनाओं को बिना भेदभाव देने में पांच वर्ष में भाजपा संगठन और सरकार ने सकारात्मक परिणाम दिया है। सभा में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल के अलावा सहयोगी अपना दल एस के कार्यवाहक अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल और निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद समेत कई प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Previous articleUP Election: गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे योगी आदित्यनाथ, गोरखपुर सीट से दाखिल किया नामांकन
Next articleअखिलेश और जयंत के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन का है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here