Viral Video: योगी सरकार के मंत्री की जनसभा में अचानक घुस आया गायों का झुंड, वीडियो वायरल

0
217

UP Chunav 2022: चुनावी सरगर्मी के बीच इन दिनों नेताओं की जनसभा और उनके विवादित बयानों के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ दिर पहले ही अभी अमरोहा के सपा प्रत्याशी और कानपुर से भाजपा विधायक के बयान का भी वीडियो वायरल हो चुका है। दोनों वीडियो में एक-दूसरे पर नेताओं ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। हालांकि इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है वह बड़ा ही रोचक है। दरअसल योगी सरकार के मंत्री सतीश महाना एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान अचानक बड़ी संख्या में गायों की झुंड जनसभा में आ पहुंचा। इसे देखकर जनसभा में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि कुछ देर बाद गायें वहां से चली गईं। यह देख कैबिनेट मंत्री ने नाराजगी भी जताई और गायों को जानबूझकर छोड़ने वालों को चेतावनी भी दी। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए कानपुर में सभा के लिए एक छोटा सा मंच बनाया गया था। यह आयोजन ग्राम प्रधान ने किया था। कार्यक्रम को देखते हुए गांव की नालियां भी साफ करा दी थी। सभा की खबर विरोधी गुट को लग गई। उसने सबसे पहले जिस रास्ते से मंत्री जी को जाना था उस रास्ते पर नालियों से निकला कचरा फैला दिया, ताकि इसी कचरे से उनकी गाड़ियां गुजरें।

साथ ही खेतों में फसल बर्बाद कर रहे 25-30 आवारा जानवरों को खदेड़कर एक बगीचे में रोक लिया। सभा शुरू हुई। मंत्री जी मंच से बोल रहे थे तभी गांव के 15-20 लोग अन्ना जानवरों को हांकते हुए मीटिंग की ओर ले गए और सभा स्थल से गुजार दिया। इसके बाद तो भगदड़ मच गई। मंत्री जी भी असहज हो गए। जब मवेशियों का झुंड चला गया तो मंत्री जी ने चेतावनी दी कि यदि गायों का आना स्वाभाविक है तो कोई बात नहीं। यदि इसमें कोई साजिश है तो उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। संबंधित इलाके के थानेदार को फोन किया। एसडीएम को तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा।

Previous articleUP Election 2022: योगी आज करेंगे नामांकन, गोरखपुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह
Next articleViral Video: चुनाव प्रचार के दौरान जब प्रियंका और अखिलेश का हुआ आमना-सामना, दोनों ने गाड़ियों में बैठकर किया दुआ-सलाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here