UP Breaking News: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, बहू से दुष्कर्म की भी आशंका

0
200

Murder in prayagraj: यूपी के प्रयागराज के गंगापार थरवई क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि क्षेत्र के खेवराजपुर गांव निवासी राज कुमार (55) पत्नी कुसुम (50), पुत्री मनीषा (25) बहू सबिता और उसकी पुत्री मीनाक्षी की सोते समय अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। परिवार में एक पांच साल बच्ची जीवित बची है। सभी के सिर पर डंडे के चोट के निशान है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विस्तृत जानकारी हासिल हो सकेगी। उन्होंने बताया कि मकान के एक कमरे में आग भी लगने की जानकारी है जिसे दमकल ने बुझाया। पुलिस को घटना की सूचना शनिवार की भोर में मिली। पुलिस ने जांच के लिए सात टीमों का गठन किया है। परिवार की एक युवती एवं बहू से दुष्कर्म की आशंका पर सवाल पूछे जाने पर उन्होने कहा कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाती है, इस मामले में कुछ भी नही कहा जा सकता।। गौरतलब है कि इससे पहले गंगापार के नवाबगंज में पिछले सप्ताह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई थी। उनमें पति-पत्‍नी और उनकी तीन बेटियां थीं। बाद में पता चला था कि गहस्वामी ने ही पहले सभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर लिया था।

Previous articleगाजियाबाद स्कूल छात्र की मौत मामले में सीएम योगी का एक्शन, परिवहन विभाग के तीन अधिकारी सस्पेंड, 51 पर मामला दर्ज
Next articleUP Latest News: लखनऊ में जज के मकान में केयर टेकर की हत्या, छोटे भाई ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here