शराब के नशे में बस ड्राईवर ने 15 लोगों के उप्पर चढ़ा दी बस, 6 लोगों ने गंवाई जान

0
215

कानपुर में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की तरफ जाने वाली एक ई-बस ने रविवार रात आधा दर्जन वाहनों में टक्कर मारते हुए 15 लोगों को चपेट में ले लिया था। इसमें छह लोगों की मौत हो गई थी। घायलों में कई की हालत गंभीर है। हादसे में मोहम्मद अरसलान, सुनील उर्फ ट्विंकल सोनकर, शुभम सोनकर, रमेश कुमार यादव, अजीत कुमार और कैलाश की मौत हो गई थी। 

कानपुर में छह जिंदगियों को खत्म करने वाले ई-बस चालक सतेंद्र सिंह यादव से पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की। मंगलवार सुबह जेल जाने से पहले उसने कहा कि मैंने शराब पी रखी थी। कुछ लोगों ने मुझे पीटा था। इसलिए मेरे भीतर गुस्सा भर गया। गुस्से में ही बस चलाता रहा और रौंदकर निकल गया। मुझे समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा। आखिर में जब बस टकराकर रुकी तब समझ आया कि बहुत लोग कुचल गए हैं। इसलिए वहां से भाग गया।

दरअसल, सतेंद्र जब यात्रियों को लेकर रामादेवी से घंटाघर की तरफ रवाना हुआ था तभी वह भयंकर नशे में था। जब गलत तरीके से रफ्तार में बस चलाई तो यात्री उतर गए थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसका पीछा कर बस रुकवाई और उसे पीटा था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। घटना के दस-पंद्रह मिनट बाद ही सतेंद्र ने बेकाबू बस से हादसा कर दिया। 

Previous articleफर्जी कोरोना वैक्सीन बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, वाराणसी से पकड़े गए 5 आरोपी
Next articleसमाजवादी पार्टी छोड़ अपना दल में शामिल हुए पूर्व सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here