दैनिक यूपी ब्यूरो
25/11/2021  :  15:43 HH:MM
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास संपन्न, सीएम योगी बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरेगी गन्ने की मिठास
Total View  8

जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को एक और नायाब तोहफा प्रदान किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम का स्वागत करने के साथ ही जनता को संबोधित भी किया। गौरतलब है कि गौतमबुद्धनगर में जेवर एयरपोर्ट का निर्माण पूरा होने के साथ ही यूपी को पांचवा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा मिल जाएगा जो देश के किसी भी राज्य में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों की सबसे अधिक संख्या हैं।

नोएडा, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को एक और नायाब तोहफा प्रदान किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम का स्वागत करने के साथ ही जनता को संबोधित भी किया। गौरतलब है कि गौतमबुद्धनगर में जेवर एयरपोर्ट का निर्माण पूरा होने के साथ ही यूपी को पांचवा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा मिल जाएगा जो देश के किसी भी राज्य में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों की सबसे अधिक संख्या हैं।

 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना संबोधन शुरू करने से पहले भारत माता के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। जेवर की इस धरती पर मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं। मेरा सौभाग्य की शिलान्यास में प्रधानमंत्री का स्वागत कर रहा हूं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के हर नागरिक ने 2014 के बाद भारत के बदलते स्वरूप को देखा है। प्रधानमंत्री मोदी का जेवर में आगमन पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए गौरव की बात है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के किसानों ने गन्ने की मिठास बढ़ाने का काम किया था। इसी बीच कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को काफी कड़वा करने का प्रयास किया था। यहां के किसानों ने कभी गन्ने की मिठास बढ़ाने का काम किया था, लेकिन कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदल दिया था। ये वही लोग थे जो आज जिन्ना के अनुयायी बने हुए हैं, जिन्हें यहां की जनता सबक सिखाने को तैयार है। भारत के नागरिकों ने एक बदलते हुए भारत को देखा है। 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' को बनते देखा है।


प्रधानमंत्री ने देश में कल्याणकारी योजनाएं हर नागरिक तक पहुंचाने का काम किया। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों का अभिनंदन करता हूं। मैं उन 700 किसानों का भी धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने बिना किसी दबाव के खुद ही लखनऊ आकर एयरपोर्ट के लिए अपनी जमीन दी थी। यह बदले हुए प्रदेश की तस्वीर है। उन्होंने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश में नौ एयरपोर्ट हैं आज 10वां बनने जा रहा है। अब तो प्रदेश में कई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्ष में केवल गौतमबुद्धनगर में ही 1,067 करोड़ से काम हुए हैं। आने वाले समय में फिल्मसिटी, लाजिस्टिक पार्क, सहित तमाम योजनाएं आएंगी। अब तो यहां के गन्ने की मिठास अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरेगी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अग्रिम बधाई। जय श्री राम।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5777568
 
     
Related Links :-
सदस्यता अभियान शुरु करते हुए बोले छत्तीसगढ़ सीएम बघेल -संविधान की रक्षा के लिए कांग्रेस को करें मजबूत
उत्तर प्रदेश से बंद होगा भाजपा की सत्ता का दरवाजा : अखिलेश यादव
अति पिछड़ों को मुख्यधारा में लाने के लिए शिक्षा जरूरी : स्वतंत्र देव सिंह
आज प्रयागराज पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, चौहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से करेंगी मुलाकात
यूपी में 170 प्रत्याशी घोषित करने के बाद आप ने बदली रणनीति, सपा के साथ गठबंधन की तैयारी
विश्व कल्याण के लिए हिंदू समाज समर्थवान बने : मोहन भागवत
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास संपन्न, सीएम योगी बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरेगी गन्ने की मिठास
यूपी चुनाव को लेकर सपा और आप में गठबंधन की चर्चा तेज, पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले आप नेता संजय सिंह
विधायक अदिति सिंह और वंदना सिंह भाजपा में शामिल, यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस व बसपा को लगा झटका
लखनऊ में रिहायशी कालोनियों के लेआउट में होगा बदलाव, हटेंगे शमशान
 
CopyRight 2016 DanikUp.com