दैनिक यूपी ब्यूरो
25/11/2021  :  14:18 HH:MM
गोंडा ट्रिपल मर्डर : हत्यारोपी अशोक फरार, 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
Total View  9

गोंडा में बुधवार को ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने का आरोपी अशोक कुमार 18 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस बीते 18 घंटे से उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। पुलिस को आरोपी अशोक की लोकेशन गोंडा में ही मिली है। अशोक पर एक सेवानिवृत्त रेल कर्मी के साथ उनकी पत्नी तथा बेटी की हत्या का आरोप है।

लखनऊ, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। गोंडा में बुधवार को ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने का आरोपी अशोक कुमार 18 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस बीते 18 घंटे से उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। पुलिस को आरोपी अशोक की लोकेशन गोंडा में ही मिली है। अशोक पर एक सेवानिवृत्त रेल कर्मी के साथ उनकी पत्नी तथा बेटी की हत्या का आरोप है। 

गौरतलब है कि गोंडा में मां-बेटी व पिता को मौत के घाट उतारने के 18 घंटे बाद भी आरोपी अशोक कुमार पुलिस की पकड़ से बाहर है। रेलवे में गैंगमैन के पद पर तैनात तीन हत्याओं के आरोपी अशोक कुमार के घर में उसके कमरे से खून से सने कपड़े मिले हैं। उसकी तलाश में लगाई गईं टीमें सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों के जरिए उसकी खोज कर रही हैं। इस बीच शहर में उसकी लोकेशन मिलने के बाद पुलिस टीमों ने कई जगह अभियान चलाकर जांच भी की। इस घटना से आहत मृतक का बेटा विनोद अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ अस्पताल पहुंचा है। इस घटना को लेकर पुलिस उन लोगों से भी तहकीकात कर रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा में बुधवार देर शाम नगर कोतवाली के इमिलिया गुरुदयाल के शिवनगर निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती, बेटी सपना उर्फ शिंपा की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में देवी प्रसाद की छोटी बेटी उपासना गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसको बाद में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया। घटना के समय घर में मौजूद देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी इसमें बच गई थी। उसकी तहरीर पर पुलिस ने देर रात रेलवे में तैनात गैंगमैन अशोक कुमार पर मुकदमा किया है। वह रेलवे कालोनी में रहता है।



अशोक कुमार मूल रूप से उन्नाव जिले के थाना बीघापुर के धानीखेड़ा गांव का रहने वाला है। आरोपी की तलाश में पांच से अधिक टीमें लगाई गई हैं। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया जा चुका है।

गोंडा में ट्रिपल मर्डर के मामले में डीआइजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि हमें गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पहुंची। चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। प्रथम दृष्टि प्रेम प्रसंग का मामला दिख रहा है। इसमें तीन लोगों की मौत हुई है। जांच जारी है।


पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपित के कमरे से खून से सना हुआ कपड़ा पाया गया। इसके साथ तलवार, चाकू, लाठी-डंडा व तमंचा भी बरामद किया गया है। रस्सी के सहारे आरोपी के कूदकर भागने की भी जांच चल रही है। उसके साथ कुछ लोग और थे या नहीं इसकी भी पड़ताल कराई जा रही है। सर्विलांस के जरिए उसके मोबाइल फोन की डिटेल काल खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   78348
 
     
Related Links :-
अलकायदा समर्थित आतंकियों की तलाश में एनआईए पहुंची जम्मू-कश्मीर, छापे में कई अहम दस्तावेज बरामद
गोंडा ट्रिपल मर्डर : हत्यारोपी अशोक फरार, 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मुख्तार अंसारी के गुर्गे शकील के खिलाफ तीन और मुकदमे दर्ज, प्लाट दिलाने के नाम पर जालसाजी
प्रेम प्रसंग : हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की संदिग्ध मौत, प्रेमिका ने लगाया खुदकुशी का आरोप
शाइन सिटी के निदेशक राशिद ने पुलिस से सांठ-गांठ कर दिया हजारों करोड़ की ठगी को अंजाम
गोरखपुर व्यापारी हत्या केस: मृतक मनीष के दोस्तों को सीबीआई ने किया तलब, होगी पूछताछ
पत्नी को तलाक देने के लिए डॉक्टर पर दबाव बना रहा आरोपी गिरफ्तार, बोलता था-आपकी पत्नी मुझे पसंद है
पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा व पति पर चलेगा धोखाधड़ी का केस, अदालत ने दिया आदेश
लखीमपुर हिंसा : मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा सहित तीन की जमानत अर्जी खार‍िज
लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दुष्कर्म, दोनों घटनाओं के आरोपी गिरफ्तार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com