दैनिक यूपी ब्यूरो
23/11/2021  :  20:04 HH:MM
प्रेम प्रसंग : हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की संदिग्ध मौत, प्रेमिका ने लगाया खुदकुशी का आरोप
Total View  647

जनपद के हेमनापुर गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से सोमवार को मौत हो गई। महिला का कहना है कि युवक उससे मिलने आया था और जबरन अपने साथ ले जाने जिद कर रहा था। मना करने पर उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश महिला का पति बताया जा रहा है।

सुलतानपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। जनपद के हेमनापुर गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से सोमवार को मौत हो गई। महिला का कहना है कि युवक उससे मिलने आया था और जबरन अपने साथ ले जाने जिद कर रहा था। मना करने पर उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश महिला का पति बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दौलतपुर मजरे हेमनापुर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश जगजीत उर्फ जग्गा की पत्नी विद्यावती का अपनी उम्र से दस साल छोटे सूरज यादव निवासी बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को वह विद्यावती से मिलने उसके घर आया था। देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो सूरज का मृत शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी प्रभाकांत तिवारी मय फोर्स पहुंच गए। फारेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित गए।

मंगलवार की सुबह एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। लोगों का यह भी कहना है कि जग्गा को पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी थी और वह काफी समय से वह सूरज की तलाश कर रहा था। पुलिस को दिए बयान में विद्यावती ने बताया है कि सूरज से उसकी दो वर्ष से फोन पर बातचीत हो रही थी। साेमवार को घर आने पर उसने जग्गा को छोड़कर साथ चलने की बात कहने लगा। विद्यावती ने जग्गा को छोड़कर जाने से मना कर दिया। इस पर उसने तमंचा निकालकर खुद को गोली मार ली। विद्यावती को भी माथे पर चोट आई है। एसपी ने बताया कि घटनास्थल से सूरज की बाइक व एक तमंचा बरामद हुआ है।


कई मामलों में नामजद है जग नारायण उर्फ जग्गा : इसी साल मार्च के आखिरी सप्ताह में चुनावी रंजिश में इच्छानाथ यादव के साथ हिस्ट्रीशीटर जग नरायण उर्फ जग्गा ने अपने प्रतिद्वंदी रंजीत यादव के घर हमला बोल दिया था। सुतली बम हाथ में दगने से जग्गा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इस घटनाक्रम का अनावरण करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके पहले भी जग्गा देशी बम व देशी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके खिलाफ अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7366739
 
     
Related Links :-
युवक की हत्या के आरोप में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार, पिता ने भतीजे व नाबालिग बेटे के साथ मिलकर की हत्या
अलकायदा समर्थित आतंकियों की तलाश में एनआईए पहुंची जम्मू-कश्मीर, छापे में कई अहम दस्तावेज बरामद
गोंडा ट्रिपल मर्डर : हत्यारोपी अशोक फरार, 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मुख्तार अंसारी के गुर्गे शकील के खिलाफ तीन और मुकदमे दर्ज, प्लाट दिलाने के नाम पर जालसाजी
प्रेम प्रसंग : हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की संदिग्ध मौत, प्रेमिका ने लगाया खुदकुशी का आरोप
शाइन सिटी के निदेशक राशिद ने पुलिस से सांठ-गांठ कर दिया हजारों करोड़ की ठगी को अंजाम
गोरखपुर व्यापारी हत्या केस: मृतक मनीष के दोस्तों को सीबीआई ने किया तलब, होगी पूछताछ
पत्नी को तलाक देने के लिए डॉक्टर पर दबाव बना रहा आरोपी गिरफ्तार, बोलता था-आपकी पत्नी मुझे पसंद है
पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा व पति पर चलेगा धोखाधड़ी का केस, अदालत ने दिया आदेश
लखीमपुर हिंसा : मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा सहित तीन की जमानत अर्जी खार‍िज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com