दैनिक यूपी ब्यूरो
22/11/2021  :  17:03 HH:MM
दिल्‍ली में तीसरा एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स शोरूम शुरू
Total View  654

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली महंगी जमीन, लग्जरी लाइफ और बड़े-बड़े आलीशान घरों के लिये जानी जाती है। दिल्ली के लोगों को डेकोर की अच्छी समझ है। वे अक्सर अपने घरों को कस्टम-निर्मित फैशन में स्थापित करने या विशेष अवसरों पर अपने घरों में एडजेस्टमेंट या बदलाव करने की तरफ आकर्षित होते हैं।दिल्लीवालों की इस मानसिकता से एशियन पेंट्स बखूबी वाकिफ है, इसलिए कंपनी प्रोफेशनल तरीकों और रचनात्मक समाधानों के जरिये उपभोक्ताओं की सोच को और भी बेहतर बनाने की दिशा में कार्य कर रही है।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली महंगी जमीन, लग्जरी लाइफ और बड़े-बड़े आलीशान घरों के लिये जानी जाती है। दिल्ली के लोगों को डेकोर की अच्छी समझ है। वे अक्सर अपने घरों को कस्टम-निर्मित फैशन में स्थापित करने या विशेष अवसरों पर अपने घरों में एडजेस्टमेंट या बदलाव करने की तरफ आकर्षित होते हैं।दिल्लीवालों की इस मानसिकता से एशियन पेंट्स बखूबी वाकिफ है, इसलिए कंपनी प्रोफेशनल तरीकों और रचनात्मक समाधानों के जरिये उपभोक्ताओं की सोच को और भी बेहतर बनाने की दिशा में कार्य कर रही है।

इससे जहां उपभोक्ता अपने ड्रीम होम के सपने को पूरा करने के और करीब आ सकेंगे। वहीं, अत्याधुनिक बाथरुम, मोड्यूलर किचन, फर्नीचर, लाइट्स और फैब्रिक आदि का चयन कर सकेंगे। लिहाजा, एशियन पेंट्स ने नॉवेल्‍टी होम्‍स डब्‍लूपी 484, शिव मार्केट, वजीरपुर, अशोक विहार में अपने ‘ब्यूटीफुल होम्स’ स्टोर का उद्घाटन किया है। यह कंपनी का तीसरा स्टोर है। इससे पहले दिल्‍ली में दो स्‍टोर्स लॉन्‍च किए जा चुके हैं जो ग्राहकों की होम डेकोर जरूरतों को सफलतापूर्वक पूरा कर रहे हैं।

भारी-भरकम क्षेत्र में फैले इस अनूठे स्टोर का उद्घाटन एशियन पेंट्स के प्रबंध निदेशक और सीईओ अमित सिंगल ने किया और यह ब्रांड के सबसे बड़े स्टोर्स में से एक है। इस शोरूम में एशियन पेंट्स ने विभिन्न कैटेगरी, जैसे-बाथ, फैब्रिक, फर्नीचर, लाइट्स, किचन आदि में 80 से भी अधिक एसकेयू लॉन्च किए हैं, जो स्टोर्स पर उपलब्ध भी होंगे। स्टोर में फर्नीचर और मॉड्यूलर किचन डिस्प्ले की विशाल रेंज के साथ-साथ उपभोक्ताओं की सुविधा एवं पसंद के हिसाब से 600 वॉलपेपर्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी उपलब्ध कराई गई है।

बदलावकारी तकनीक तक लोगों की पहुंच बनाने के लिए एशियन पेंट्स का यह नया स्टोर न केवल ग्राहकों को वास्तविक खरीदारी करने से पहले अपने सपनों के घर की कल्पना करने में मदद करेगा, बल्कि उन्हें अपना अंतिम निर्णय लेने से पहले कस्टमाइज करने और उनके अनुरूप बदलाव करने का भी मौका देगा। ग्राहकों को 'फिजिटल' (फिजिकल+डिजिटल) अनुभव प्रदान करने के लिए स्टोर में खरीदारों के लिये डेकोर के व्यक्तिगत अनुभव को साकार करने के लिए '3 बीएचके' सेटअप भी बनाया गया है। 

नवीनतम वुड फिनिश विज़ुअलाइजर के साथ ये शोरूम ग्राहकों के अपने घरों में फर्नीचर देखने के नजरिये को बदलने के लिए तैयार है। खास बात यह है कि एशियन पेंट्स ने दिल्ली में न केवल एक और स्टोर खोलने का, बल्कि शहर में अपना सबसे बड़ा ‘ब्यूटीफुल होम्स’ स्टोर्स खोलने का भी फैसला किया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   550076
 
     
Related Links :-
दिल्‍ली में तीसरा एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स शोरूम शुरू
यूपी पालीटेक्निक से शिक्षित लोगों को मिलेगी पक्की नौकरी, केंद्रीय प्लेसमेंट सेल करेगा कैंपस सेलेक्‍शन
दो दिन बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में फिर बढ़ोत्तरी
सैमसंग ला रही दो नए 5G फोन Galaxy M42 और Galaxy A42, जानें डीटेल्स
270GB डेटा और फ्री कॉल, 6 महीने रिचार्ज से छुट्टी देने वाला खास प्लान
11 बजट में पहली बार, बंपर उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स ने लगाई 2314 अंकों की छलांग, निफ्टी 14280 पर बंद
मिडिल क्लास को जख्म दे किसानों को यूं मरहम लगाएगी सरकार
PM Kisan: 15 लाख से अधिक किसानों की रुकी है 7वीं किस्त, अगर आपने भी किया ऐसा तो लटकेगा पैसा
मुकेश अंबानी से झोंग शानशान ने फिर छीना एशिया के सबसे बड़े रईस का ताज, अब मार्क जुकरबर्ग के करीब पहुंचा चीनी बिजनेसमैन
SBI में बच्चों के लिए ऑनलाइन सेविंग अकाउंट खोलना बेहद आसान, जानिए पूरा प्रोसेस
 
CopyRight 2016 DanikUp.com