दैनिक यूपी ब्यूरो
16/10/2021  :  12:26 HH:MM
ईडी के समन पर नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं
Total View  643

ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से भेजे गए समन के बाद अभिनेत्री की टीम ने मीडिया के सामने उनका पक्ष रखा है। नोरा फतेही की टीम ने शुक्रवार को नोरा की तरफ से स्पष्टीकरण दिया कि अभिनेत्री किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का हिस्सा नहीं हैं।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से भेजे गए समन के बाद अभिनेत्री की टीम ने मीडिया के सामने उनका पक्ष रखा है। नोरा फतेही की टीम ने शुक्रवार को नोरा की तरफ से स्पष्टीकरण दिया कि अभिनेत्री किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का हिस्सा नहीं हैं।

नोरा फतेही की टीम ने यह भी दावा किया कि नोरा फतेही इस केस में विक्टिम हैं और वह मामले में प्रवर्तन निदेशालय का पूरा सहयोग करेंगी। नोरा की टीम के प्रवक्ता ने यह बयान अभिनेत्री के हवाले से दिया है।

इससे पहले ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के सामने नोरा फतेही से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय तेजी से अपनी कार्रवाई कर रहा है। इस मामले में ईडी की तरफ से उन सभी लोगों पर पैनी नजर है, जो 200 करोड़ की ठगी में किसी भी तरह से जुड़े हुए हैं।

नोरा के प्रवक्ता ने कहा कि नोरा की तरफ से हम यह साफ करना चाहते हैं कि मीडिया में अलग-अलग तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। लेकिन, अभिनेत्री इस मामले में खुद पीड़ित हैं। ऐसे में गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रही हैं। हम यह साफ करना चाहते हैं कि वह किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं और इस बारे में कुछ नहीं जानती हैं।

नोरा की टीम ने यह भी स्पष्ट किया कि अभिनेत्री का आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी ने उन्हें जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया था। प्रवक्ता ने आगे यह भी कहा कि हम मीडिया के सभी साथियों से अनुरोध करना चाहता हूं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले अभिनेत्री के नाम की निंदा करने और किसी बयान को प्रसारित करने से बचें।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने नोरा फतेही का बयान प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत रिकॉर्ड किया है। वहीं, इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ हो चुकी है। गौरतलब है कि ईडी ने पूछताछ के लिए जैकलीन को तीसरी बार समन भेजा है।

इस मामले में नोरा के साथ-साथ ईडी ने जैकलीन को भी समन भेजा था। इसके तहत जैकलिन को 15 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश होना था। लेकिन जैकलिन ने अपना कुछ जरूरी काम बताते हुए ईडी के सामने पेश होने से मना कर दिया। इसके बाद ईडी ने जैकलीन को फिर से एक समन भेजकर 16 अक्टूबर को पेश होने को कहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6146877
 
     
Related Links :-
थैंक्सगीविंग डे : एक साथ पार्टी करती नजर आईं करीना, करिश्मा और मलाइका
इंटरनेशनल फिल्म में बायसेक्सुअल किरदार निभाएंगी सामंथा, अगस्त 2022 में शुरू होगी शूटिंग
1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप : भारत की जीत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज
'भेड़िया' का फर्स्ट लुक रिलीज, वरुण धवन और कृति सेनन मचाएंगे धमाल
'अतरंगी रे' में सारा और अक्षय-धनुष के उम्र के फासले पर यूजर्स ने उठाये सवाल,
दिल्ली विधानसभा की समिति ने कंगना को भेजा समन, किसानों आंदोलन को बताया था खालिस्तानी आंदोलन
एफआईआर दर्ज होने पर कंगना का पलटवार, लिखा- गिरफ्तारी का है इंतजार
तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, मुझे निक से चुरा सकता है थॉर
एक विलेन रिटर्न्स में अपने स्टंट खुद करेंगी दिशा पाटनी, बोल्ड लुक से मचाएंगी सनसनी
आमिर खान नही कर रहे तीसरी शादी, करीबी सूत्र ने कहा गलत है ये खबर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com