दैनिक यूपी ब्यूरो
16/10/2021  :  12:22 HH:MM
सीतापुर में दो ट्रैक्टर-ट्रालियों की भिडंत, दो की मौत; एक गंभीर
Total View  646

सीतापुर में तंबौर रेउसा मार्ग पर शुक्रवार देर रात धान से लदी दो ट्रैक्टर-ट्रालियों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसा ओवरटेक करने में हुआ जिसमें दोनों ट्रैक्टर-ट्रालियों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों किसान, ट्रैक्टर ट्रालियों में धान भरकर लखीमपुर मंडी बेचने जा रहे थे।

सीतापुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। सीतापुर में तंबौर रेउसा मार्ग पर शुक्रवार देर रात धान से लदी दो ट्रैक्टर-ट्रालियों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसा ओवरटेक करने में हुआ जिसमें दोनों ट्रैक्टर-ट्रालियों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों किसान, ट्रैक्टर ट्रालियों में धान भरकर लखीमपुर मंडी बेचने जा रहे थे।

यह है मामला: शुक्रवार देर रात रेउसा इलाके के गांव सेउता निवासी रामदीन तंबोली पुत्र भगौती व दुर्गेश गुप्ता पुत्र उमाशंकर निवासी खरौंहा अपने-अपने ट्रैक्टर-ट्राली में धान भरकर लखीमपुर मंडी जा रहे थे। रात में रेउसा तंबौर मार्ग पर कठूरा पुलिया के पास ओवरटेक करने के चक्कर में दो ट्रैक्टर-ट्राली आपस में भिड़ गईं। जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गईं। इस भीषण दुर्घटना में दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक दुर्गेश के साथ ट्रैक्‍टर ट्राली में बैठा उबैद निवासी सेउता हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल उबैद को सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। जिसके बाद जाकर ट्रैफिक का संचालन सामान्‍य हुआ।


सुबह जुटी भीड़, तो लगा सड़क पर जाम: हादसे की जानकारी पर शनिवार सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास गांवों के लोग जुट गए जिससे रेउसा-तंबौर मार्ग पर जाम लग गया। करीब एक घंटे तक भीड़ सड़क पर जमा रही। जिसकी वजह से आवागमन बाधित हो गया। जाम हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

गांवों में मातम, परिवारजन का बुरा हाल: धान बेचने जा रहे युवकों की मौत से दोनों गांवों में मातम का माहौल हो गया है। वहीं परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल है। जान-पहचान व सगे संबंधी घर पहुंच रहे हैं। वहीं घायल उबैद के परिवारजन उसके साथ अस्पताल में मौजूद हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1183297
 
     
Related Links :-
1100 से अधिक स्कूली वाहनों में फिटनेस नही, आरटीओ ने भेजा नोटिस
शिक्षकों के तबादले में मनमानी करने वाले बीएसए हमीरपुर पर कसा शिकंजा, सरकार ने दिया जांच का निर्देश
इंटरनेशनल हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों का जायजा लेने आज जेवर पहुंचेंगे सीएम योगी
बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की कार में लगी आग, कूदकर बचाई जान
आल इंडिया डीजीपी कॉन्फ्रेंस में देश की आंतरिक सुरक्षा पर चल रहा मंथन,पीएम मोदी ने की शिरकत
70 फीसद घटी आय, फिर प्रभावी हो सकता व्यापारी लाइसेंस का नियम
56वां डीजीपी सम्मेलन आज से लखनऊ में होगा शुरु, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे शुभारंभ
किंग जार्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय में बेमियादी हड़ताल, चिकित्सा सेवाएं प्रभावित
22,500 करोड़ रुपये की लागत से बने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर इस साल दिसंबर अंत तक नही लगेगा टोल टैक्स
यूपी में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट हुई अनिवार्य, लापरवाही बरतने पर लगेगा भारी जुर्माना
 
CopyRight 2016 DanikUp.com