दैनिक यूपी ब्यूरो
16/10/2021  :  10:33 HH:MM
शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, यौन उत्पीड़न व धोखाधड़ी के आरोप
Total View  644

मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में शर्लिन ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा- मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में शर्लिन ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा- मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दरअसल शर्लिन ने राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक उन्हें पैसे नहीं दिए गए। शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वे मीडिया से बात कर रही हैं। कैप्शन में शर्लिन ने लिखा- आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए।

शर्लिन अपने बयान में कहती हैं- लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? 
 
शर्लिन अपने बयान में कहती हैं- आपको बिजनेसमैन बनना है तो जाइए सीखिए टाटा कैसे बिजनेस करते हैं। एथिक्स के साथ करते हैं। जो वादा करते हैं, उसे निभाते हैं। आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनके साथ यौन शोषण करते हैं। अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं। और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकालने की धमकी देते हैं। मैं अब नहीं डरने वाली।

शर्लिन ने कहा कि यहां बात उनके पेमेंट की नहीं है, लेकिन ये जो डर का माहौल बना रखा है वे उसे और नहीं सह सकतीं। वे डर- डर कर नहीं जी सकती हैं। बीते कुछ महीनों में शर्लिन ने राज कुंद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। 
 
शर्लिन चोपड़ा ने राज पर आरोप लगाया था कि राज ने उनके घर पर उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। शर्लिन ने बताया, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।
 
दरअसल, शर्लिन का राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी। जांच के दौरान यह सामने आया कि शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 30 लाख रुपये मिलते थे और उन्होंने कुंद्रा के लिए 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5788647
 
     
Related Links :-
थैंक्सगीविंग डे : एक साथ पार्टी करती नजर आईं करीना, करिश्मा और मलाइका
इंटरनेशनल फिल्म में बायसेक्सुअल किरदार निभाएंगी सामंथा, अगस्त 2022 में शुरू होगी शूटिंग
1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप : भारत की जीत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज
'भेड़िया' का फर्स्ट लुक रिलीज, वरुण धवन और कृति सेनन मचाएंगे धमाल
'अतरंगी रे' में सारा और अक्षय-धनुष के उम्र के फासले पर यूजर्स ने उठाये सवाल,
दिल्ली विधानसभा की समिति ने कंगना को भेजा समन, किसानों आंदोलन को बताया था खालिस्तानी आंदोलन
एफआईआर दर्ज होने पर कंगना का पलटवार, लिखा- गिरफ्तारी का है इंतजार
तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, मुझे निक से चुरा सकता है थॉर
एक विलेन रिटर्न्स में अपने स्टंट खुद करेंगी दिशा पाटनी, बोल्ड लुक से मचाएंगी सनसनी
आमिर खान नही कर रहे तीसरी शादी, करीबी सूत्र ने कहा गलत है ये खबर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com