दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2021  :  13:35 HH:MM
सपा-प्रसपा मुखिया पर स्वतंत्रदेव सिंह का हमला, बोले- जनता को लूटने वालों की सियासी जमीन खत्म
Total View  643

उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों के बाबत जनता को लुभाने के लिए मंगलवार से शुरू समाजवादी पार्टी (सपा) व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) की रथ यात्राओं पर भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जनता को लूटने के लिए, नौकरियों के नाम पर वसूली करने के लिए झोला लेकर निकलने वाले नेताओं की सियासी जमीन खत्म हो चुकी है। अब जनता इन्हें नकार चुकी है। पार्टी के नाम पर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाने वाले ये चेहरे आज भी युवराज-महाराजा की मानसिकता में ही जी रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और सामंतवाद की राजनीति को खारिज कर उन्हें घर बैठा दिया है। उनका इशारा सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की ओर था।

लखनऊ, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों के बाबत जनता को लुभाने के लिए मंगलवार से शुरू समाजवादी पार्टी (सपा) व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा)  की रथ यात्राओं पर भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जनता को लूटने के लिए, नौकरियों के नाम पर वसूली करने के लिए झोला लेकर निकलने वाले नेताओं की सियासी जमीन खत्म हो चुकी है। अब जनता इन्हें नकार चुकी है। पार्टी के नाम पर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाने वाले ये चेहरे आज भी युवराज-महाराजा की मानसिकता में ही जी रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और सामंतवाद की राजनीति को खारिज कर उन्हें घर बैठा दिया है। उनका इशारा सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की ओर था।

स्वतंत्रदेव ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा सहित विपक्षी दलों को अराजकता और लाश पर राजनीति करना ही सुहाती है। यही वजह है कि अपराध, भ्रष्टाचार, महिलाओं, दलितों के खिलाफ शोषण के अड्डे बन चुके कांग्रेसी राज्यों को छोड़कर उनके नेता उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पर्यटन पर हैं। राजस्थान में उन्हें दलितों पर हो रहे अत्याचार, छत्तीसगढ़ में आदिवासियों का शोषण नहीं दिखता। यूपी के सुशासन को बाधित करने के लिए वह पूरी ताकत लगाए हुए हैं।

सिद्धार्थनाथ बोले, लखीमपुर में सियासी रुदाली बने नेताओं का फ्लाप शोः लखीमपुर की घटना पर विपक्षी दलों की सक्रियता पर सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वोट बैंक के लिए समाज को बांटने के अभियान पर निकले विपक्ष को लखीमपुर के किसानों व वहां की जनता ने आईना दिखा दिया है। सियासी रुदाली बने इन नेताओं की दाल नहीं गली है। शो फ्लाप हो गया। वोट बैंक की आपसी होड़ में किसानों के मुद्दे पर विपक्षी एकता भी तब धराशायी दिखी, जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को मंच से बोलने तक का मौका नहीं दिया गया। लखीमपुर के तिकुनिया में अरदास के नाम पर पहुंचे विपक्ष के नेताओं को तिरस्कृत कर दिया जाना इस बात का भी प्रमाण है कि जनता योगी सरकार के फैसलों के साथ है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1046836
 
     
Related Links :-
सदस्यता अभियान शुरु करते हुए बोले छत्तीसगढ़ सीएम बघेल -संविधान की रक्षा के लिए कांग्रेस को करें मजबूत
उत्तर प्रदेश से बंद होगा भाजपा की सत्ता का दरवाजा : अखिलेश यादव
अति पिछड़ों को मुख्यधारा में लाने के लिए शिक्षा जरूरी : स्वतंत्र देव सिंह
आज प्रयागराज पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, चौहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से करेंगी मुलाकात
यूपी में 170 प्रत्याशी घोषित करने के बाद आप ने बदली रणनीति, सपा के साथ गठबंधन की तैयारी
विश्व कल्याण के लिए हिंदू समाज समर्थवान बने : मोहन भागवत
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास संपन्न, सीएम योगी बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरेगी गन्ने की मिठास
यूपी चुनाव को लेकर सपा और आप में गठबंधन की चर्चा तेज, पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले आप नेता संजय सिंह
विधायक अदिति सिंह और वंदना सिंह भाजपा में शामिल, यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस व बसपा को लगा झटका
लखनऊ में रिहायशी कालोनियों के लेआउट में होगा बदलाव, हटेंगे शमशान
 
CopyRight 2016 DanikUp.com