दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2021  :  13:35 HH:MM
सपा-प्रसपा मुखिया पर स्वतंत्रदेव सिंह का हमला, बोले- जनता को लूटने वालों की सियासी जमीन खत्म
Total View  12

उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों के बाबत जनता को लुभाने के लिए मंगलवार से शुरू समाजवादी पार्टी (सपा) व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) की रथ यात्राओं पर भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जनता को लूटने के लिए, नौकरियों के नाम पर वसूली करने के लिए झोला लेकर निकलने वाले नेताओं की सियासी जमीन खत्म हो चुकी है। अब जनता इन्हें नकार चुकी है। पार्टी के नाम पर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाने वाले ये चेहरे आज भी युवराज-महाराजा की मानसिकता में ही जी रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और सामंतवाद की राजनीति को खारिज कर उन्हें घर बैठा दिया है। उनका इशारा सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की ओर था।

लखनऊ, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों के बाबत जनता को लुभाने के लिए मंगलवार से शुरू समाजवादी पार्टी (सपा) व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा)  की रथ यात्राओं पर भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जनता को लूटने के लिए, नौकरियों के नाम पर वसूली करने के लिए झोला लेकर निकलने वाले नेताओं की सियासी जमीन खत्म हो चुकी है। अब जनता इन्हें नकार चुकी है। पार्टी के नाम पर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाने वाले ये चेहरे आज भी युवराज-महाराजा की मानसिकता में ही जी रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और सामंतवाद की राजनीति को खारिज कर उन्हें घर बैठा दिया है। उनका इशारा सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की ओर था।

स्वतंत्रदेव ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा सहित विपक्षी दलों को अराजकता और लाश पर राजनीति करना ही सुहाती है। यही वजह है कि अपराध, भ्रष्टाचार, महिलाओं, दलितों के खिलाफ शोषण के अड्डे बन चुके कांग्रेसी राज्यों को छोड़कर उनके नेता उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पर्यटन पर हैं। राजस्थान में उन्हें दलितों पर हो रहे अत्याचार, छत्तीसगढ़ में आदिवासियों का शोषण नहीं दिखता। यूपी के सुशासन को बाधित करने के लिए वह पूरी ताकत लगाए हुए हैं।

सिद्धार्थनाथ बोले, लखीमपुर में सियासी रुदाली बने नेताओं का फ्लाप शोः लखीमपुर की घटना पर विपक्षी दलों की सक्रियता पर सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वोट बैंक के लिए समाज को बांटने के अभियान पर निकले विपक्ष को लखीमपुर के किसानों व वहां की जनता ने आईना दिखा दिया है। सियासी रुदाली बने इन नेताओं की दाल नहीं गली है। शो फ्लाप हो गया। वोट बैंक की आपसी होड़ में किसानों के मुद्दे पर विपक्षी एकता भी तब धराशायी दिखी, जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को मंच से बोलने तक का मौका नहीं दिया गया। लखीमपुर के तिकुनिया में अरदास के नाम पर पहुंचे विपक्ष के नेताओं को तिरस्कृत कर दिया जाना इस बात का भी प्रमाण है कि जनता योगी सरकार के फैसलों के साथ है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8310505
 
     
Related Links :-
सपा-प्रसपा मुखिया पर स्वतंत्रदेव सिंह का हमला, बोले- जनता को लूटने वालों की सियासी जमीन खत्म
सांसद को जनता मारेगी डण्डा : गिरीश यादव
यूपी चुनाव के मद्देनजर सपा का विजय रथ और प्रसपा का सामाजिक परिवर्तन रथ आज उतरेगा सड़क पर
लखीमपुर हिंसा में मृत किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगे प्रियंका गांधी व राकेश टिकैत
अब राजभवन के बाहर नही हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास होगा प्रियंका का मौन व्रत व धरना
प्रत्येक बूथ पर 15 हजार मतदाता बढ़ाएं समाजवादी यूथ : लाल बहादुर यादव
12 अक्टूबर को मथुरा से चलेगी परिवर्तन यात्रा, 24 नवंबर को पहुंचेगी जौनपुर : प्रसपा
कांशीराम की पुण्यतिथि पर आज बसपा देगी श्रद्धांजलि, भारी भीड़ जुटाकर दिखाएगी ताकत
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द कहने के विरोध के कांग्रेस ने दिया धरना
लखीमपुर हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को किया तलब, 10 बजने के बाद भी नहीं पहुंचा मंत्री पुत्र
 
CopyRight 2016 DanikUp.com