दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2021  :  11:49 HH:MM
यश दासगुप्ता संग शादी के बाद दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां
Total View  8

मशहूर बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं नुसरत ने इशारों में ही सही लेकिन ये खुलासा कर दिया है कि उन्होंने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। मशहूर बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं नुसरत ने इशारों में ही सही लेकिन ये खुलासा कर दिया है कि उन्होंने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है। 

दरअसल, यश के जन्मदिन के मौके पर नुसरतजहां ने केक पर हसबैंड और डैड लिखवाया था जिसके बाद से ये साफ हो गया कि दोनों शादी कर चुके हैं। अब उन्होंने अपने पति यश संग दुर्गा पूजा के मौके पर एक फेस्टिव शूट करवाया है। इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है।

एक तस्वीर में नुसरत यश की गोद में बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं कई तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार जताते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनकी और भी तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके फैन पेज द्वारा साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों दुर्गा पूजा मनाते नजर आ रहे हैं।

नुसरत जहां गोल्डन बॉर्डर की टील साड़ी में नजर आईं साथ ही उन्होंने चोकर पहना हुआ था। वहीं, यश दासगुप्ता सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहने नजर आए। दोनों ने पंडाल के बाहर और लोगों के साथ भी कुछ तस्वीरें खिंचवाईं। नुसरत ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा-शुभो महा सप्तमी। 

नुसरत इसी साल अगस्त में मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। पति निखिल से तलाक के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल चल रहा था कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है। वहीं बेटे के जन्म के बाद एक बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हुआ था जिसमें पिता के स्थान पर यश दासगुप्ता का नाम लिखा हुआ था।

दूसरी तरफ नुसरत ने यश के जन्मदिन के दिन केक पर हसबैंड और डैड लिखकर इस बात को भी साफ कर दिया कि उन्होंने यश से शादी कर ली है। हालांकि आधिकारिक तौर पर दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है। निखिल जैन से तलाक के बाद नुसरत का नाम लगातार यश से जुड़ रहा था।

नुसरत जहां उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने निखिल जैन से अपनी शादी को अवैध बता दिया था। वहीं उनके बेबी बंप दिखने के बाद से कई तरह के सवाल उठने लगे थे। उधर, नुसरत के पति निखिल जैन का कहना था कि वो छह महीने से नुसरत से अलग रह रहे हैं इसलिए बच्चे को लेकर उन्हें किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2809744
 
     
Related Links :-
जन्मदिन विशेष: जब हेमा मालिनी पर नजर रखने के लिए शूट पर साथ जाते थे पिता
ईडी के समन पर नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं
शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, यौन उत्पीड़न व धोखाधड़ी के आरोप
200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नोरा फतेही बनी ईडी की गवाह, जैकलीन फर्नांडीस को भी भेजा समन
ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, यूजर ने किया ट्रोल
समीर वानखेडे़ की अभिनेत्री पत्नी क्रांति रेडकर, फिल्म गंगाजल में अजय देवगन संग आई थीं नजर
यश दासगुप्ता संग शादी के बाद दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां
आर्यन ड्रग्स केस में बेल या जेल : एनडीपीएस कोर्ट में आज होगी सुनवाई
80 की उम्र में भी लोकप्रिय अमिताभ को फिल्मों से रिटायर होते देखना चाहते हैं सलीम खान...
ऋचा की पोस्ट में अली की तस्वीर देख यूजर्स बोले- कब हो रहा तलाक....
 
CopyRight 2016 DanikUp.com