दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2021  :  11:46 HH:MM
80 की उम्र में भी लोकप्रिय अमिताभ को फिल्मों से रिटायर होते देखना चाहते हैं सलीम खान...
Total View  644

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और सदी के महानायक के तौर पर मशहूर अमिताभ बच्चन का जलवा 79 साल की उम्र में भी कायम है। उनके इस जलवे के पीछे जहां फैंस का समर्थन और उन्हें काम करते देखने की फैंस की चाहत नजर आती है। वहीं, बॉलीवुड में कुछ लोग उन्हें रिटायर होते देखना चाहते हैं। ऐसा ही एक विचार अभिनेता सलमान खान के कहानीकार पिता सलीम खान ने पेश किया है। जिसके मुताबिक अब अमिताभ को रिटायर हो जाना चाहिए।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और सदी के महानायक के तौर पर मशहूर अमिताभ बच्चन का जलवा 79 साल की उम्र में भी कायम है। उनके इस जलवे के पीछे जहां फैंस का समर्थन और उन्हें काम करते देखने की फैंस की चाहत नजर आती है। वहीं, बॉलीवुड में कुछ लोग उन्हें रिटायर होते देखना चाहते हैं। ऐसा ही एक विचार अभिनेता सलमान खान के कहानीकार पिता सलीम खान ने पेश किया है। जिसके मुताबिक अब अमिताभ को रिटायर हो जाना चाहिए।

हालांकि, बीते 11 अक्टूबर को 80वें साल में कदम रखने वाले अमिताभ बच्चन आज भी अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। उनकी उम्र भले ही बढ़ रही हो लेकिन वे लगातार काम कर रहे हैं और दर्शकों को उन्हें स्क्रीन पर देखना अच्छा लगता है। एक तरफ जहां उनके हाथ में कई फिल्में हैं तो वहीं, टीवी की दुनियां में भी उनकी लोकप्रियता बरकरार है। लोग उनकी होस्टिंग काफी पसंद करते हैं।

अमिताभ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले कई सितारे अब जहां लाइमलाइट से दूर हो चुके हैं तो वहीं बिग बी पूरे जोश के साथ पर्दे पर सक्रिय नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लेखक सलीम खान का मानना है कि अब अमिताभ को रिटायर हो जाना चाहिए और अपने जीवन के कुछ साल सिर्फ अपने लिए रखना चाहिए। अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में बहुत कुछ हासिल किया है और अब वो रिटायर हो सकते हैं।

अमिताभ और सलीम खान की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिसमें 'दीवार', 'डॉन', 'त्रिशूल', 'काला पत्थर' शामिल है। हालांकि अब सलीम खान चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि, 'अमिताभ को अब रिटायर हो जाना चाहिए। इस जिंदगी में जो भी कुछ भी हासिल करना था वे कर चुके हैं। जीवन के कुछ साल बस अपने लिए होना चाहिए'।

उन्होंने आगे कहा कि, 'प्रोफेशनल तौर पर अमिताभ ने एक शानदार पारी खेली है। उन्होंने बहुत अच्छे काम किए हैं इसलिए उनका अब रेस से बाहर हो जाना बेहतर है। उन्हें एक शानदार रिटायरमेंट ले लेना चाहिए'। सलीम ने आगे कहा कि, 'ये वो वक्त होता है जब इंसान अपनी मर्जी की जिंदगी जीता है। अपना उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी की एक सीमा तय हो चुकी है। मैं कहीं भी आजादी से घूम सकता हूं'।

सलीम खान ने कहा कि, 'फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव आया है और अब अमिताभ बच्चन जैसे सितारे के लिए कोई अलग कहानी बची नहीं है। अमिताभ वे हीरो थे जो पर्दे पर एंग्री यंग मैन का किरदार निभा सकते थे और आज भी वो ऐसा कर सकते हैं। हालांकि उनके लिहाज से बनने वाली कहानियां अब बची नहीं है। टेक्नीकली हमारी इंडस्ट्री में म्यूजिक और एक्शन में बदलाव आया है लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट अभी भी नहीं सुधरी'।

गौरतलब है कि बिग बी इन दिनों केबीसी 13 होस्ट कर रहे हैं। साथ ही उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। इसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' और 'झुंड' शामिल है। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3792437
 
     
Related Links :-
थैंक्सगीविंग डे : एक साथ पार्टी करती नजर आईं करीना, करिश्मा और मलाइका
इंटरनेशनल फिल्म में बायसेक्सुअल किरदार निभाएंगी सामंथा, अगस्त 2022 में शुरू होगी शूटिंग
1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप : भारत की जीत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज
'भेड़िया' का फर्स्ट लुक रिलीज, वरुण धवन और कृति सेनन मचाएंगे धमाल
'अतरंगी रे' में सारा और अक्षय-धनुष के उम्र के फासले पर यूजर्स ने उठाये सवाल,
दिल्ली विधानसभा की समिति ने कंगना को भेजा समन, किसानों आंदोलन को बताया था खालिस्तानी आंदोलन
एफआईआर दर्ज होने पर कंगना का पलटवार, लिखा- गिरफ्तारी का है इंतजार
तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, मुझे निक से चुरा सकता है थॉर
एक विलेन रिटर्न्स में अपने स्टंट खुद करेंगी दिशा पाटनी, बोल्ड लुक से मचाएंगी सनसनी
आमिर खान नही कर रहे तीसरी शादी, करीबी सूत्र ने कहा गलत है ये खबर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com