दैनिक यूपी ब्यूरो
11/10/2021  :  11:42 HH:MM
अब राजभवन के बाहर नही हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास होगा प्रियंका का मौन व्रत व धरना
Total View  643

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को लखनऊ में मौन व्रत रखेंगी और धरने पर बैठेंगी। वह लखीमपुर हिंसा मामले में गिरफ्तार आशीष मिश्रा के पिता व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मौन व्रत पर रहेंगी। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा अब सोमवार को लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ पार्क प्रांगण में गांधी प्रतिमा के पास दिन में एक बजे से मौन व्रत पर बैठेंगी। पहले यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे राजभवन के बाहर होना था।

लखनऊ, (दैनिक यूपी ब्यूरो)।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को लखनऊ में मौन व्रत रखेंगी और धरने पर बैठेंगी। वह लखीमपुर हिंसा मामले में गिरफ्तार आशीष मिश्रा के पिता व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मौन व्रत पर रहेंगी। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा अब सोमवार को लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ पार्क प्रांगण में गांधी प्रतिमा के पास दिन में एक बजे से मौन व्रत पर बैठेंगी। पहले यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे राजभवन के बाहर होना था।

 लखनऊ में प्रियंका गांधी के मौन व्रत कार्यक्रम से पहले ही पुलिस काफी सजग हो गई है। कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले यहां पर पुलिस फोर्स तैनात है। गांधी प्रतिमा के आसपास अधिक संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। यहां पर कांग्रेस प्रदर्शन को देखते हुए काफी फोर्स लगाई गई। पुलिस के जवान भी गांधी प्रतिमा पर मौजूद हैं। कांग्रेस के मीडिया संयोजक अशोक सिंह ने बताया कि प्रियंका वाड्रा पार्टी के नेताओं के साथ हजरतगंज के जीपीओ पार्क में गांधी प्रतिमा के नीचे मौन व्रत धारण करेंगी।

लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को चार किसान सहित आठ लोगों की मृत्यु के मामले में कांग्रेस की मांग मंत्री की बर्खास्तगी की है। इस मामले में मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा मोनू को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। लखनऊ में जीपीओ पार्क के पास महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे कांग्रेस के नेताओं का मौन व्रत दिन में एक बजे से होगा। पहले यह दस बजे से प्रस्तावित था। इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा विधायक अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा मोना तथा विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह भी मौन व्रत धरना पर बैठेंगे। यह सब राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से अजय कुमार मिश्रा को मंत्री को पद से हटाने की मांग करेंगे। माना जा रहा है कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को यह लोग अपनी मांग का ज्ञापन भी सौपेंगे।

लखीमपुर की घटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सभी प्रदेश कांग्रेस कमेटियों को 11 अक्टूबर को राजभवन या केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर मौन व्रत धारण करने के लिए पत्र भेजा था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1367383
 
     
Related Links :-
सदस्यता अभियान शुरु करते हुए बोले छत्तीसगढ़ सीएम बघेल -संविधान की रक्षा के लिए कांग्रेस को करें मजबूत
उत्तर प्रदेश से बंद होगा भाजपा की सत्ता का दरवाजा : अखिलेश यादव
अति पिछड़ों को मुख्यधारा में लाने के लिए शिक्षा जरूरी : स्वतंत्र देव सिंह
आज प्रयागराज पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, चौहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से करेंगी मुलाकात
यूपी में 170 प्रत्याशी घोषित करने के बाद आप ने बदली रणनीति, सपा के साथ गठबंधन की तैयारी
विश्व कल्याण के लिए हिंदू समाज समर्थवान बने : मोहन भागवत
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास संपन्न, सीएम योगी बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरेगी गन्ने की मिठास
यूपी चुनाव को लेकर सपा और आप में गठबंधन की चर्चा तेज, पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले आप नेता संजय सिंह
विधायक अदिति सिंह और वंदना सिंह भाजपा में शामिल, यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस व बसपा को लगा झटका
लखनऊ में रिहायशी कालोनियों के लेआउट में होगा बदलाव, हटेंगे शमशान
 
CopyRight 2016 DanikUp.com