दैनिक यूपी ब्यूरो
07/10/2021  :  20:22 HH:MM
एक लाख नकली नोट थमा कर असली 25 हजार ले भागे उचक्के
Total View  644

एक लाख रुपए नकली नोट थमा कर दो उचक्के एक किशोर से 25 हज़ार रुपए के असली नोट लेकर चंपत हो गए। पीड़ित ने जिले के केराकत कोतवाली थाना में तहरीर दी है। पुलिस उचक्कों का पता लगा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के जरायत पट्टी गांव की प्रभावती देवी अपने नाती 19 वर्षीय आकाश मौर्या के साथ साइकिल से यूनियन बैंक गई थीं। उन्होंने अपने खाता से 25 हजार रुपए निकाले और नाती आकाश को थमा

जौनपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। एक लाख रुपए नकली नोट थमा कर दो उचक्के एक किशोर से 25 हज़ार रुपए के असली नोट लेकर चंपत हो गए। पीड़ित ने जिले के केराकत कोतवाली थाना में तहरीर दी है। पुलिस उचक्कों का पता लगा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के जरायत पट्टी गांव की प्रभावती देवी अपने नाती 19 वर्षीय आकाश मौर्या के साथ साइकिल से यूनियन बैंक गई थीं। उन्होंने अपने खाता से 25 हजार रुपए निकाले और नाती आकाश को थमा दिए। 

प्रभावती खेतों की पगडंडी से जबकि आकाश साईकिल से घर के लिए चल पड़ा। मनियरा मोड़ पर रुक कर आकाश चाट खाने लगा। उसी समय दो उचक्के भी पहुंच गए और वे भी चाट खाने लगे। इसी दौरान एक उचक्के ने आकाश से बैंक की दूरी और काम होने न होने की जानकारी ली। आकाश ने बताया कि वह स्वयं बैंक से 25 हजार रूपए लेकर आ रहा है। इसके बाद एक उचक्के ने आकाश को एक लाख रुपए थमा दिए और उससे 25 हजार रुपए लेकर अपने साथी को दे दिए। 

उचक्के ने आकाश से एक लाख रुपए लेकर अपने घर जाने को कहा और उससे ये भी कहा कि वह कुछ देर बाद उसके घर पहुंचकर पैसा लेगा। आकाश एक लाख रुपए पाकर गदगद था। जब वह घर पहुंचकर नोट देखने लगा तब उसे पता चला कि यह तो नकली है। बाद में आकाश और उसके परिजन मनियारा मोड़ पर पहुंचे और उचक्कों की खोजबीन करने लगे लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। पीड़ित ने कोतवाली थाना में तहरीर दी है।


बॉक्स

बैंकों के पास हो रही है ऐसी घटनाएं

शाहगंज। तहसील क्षेत्र के प्रमुख राष्ट्रीय कृत बैंकों के पास ठगी की ऐसी घटनाएं आए दिन घटित हो रही हैं। शाहगंज कस्बे में स्थित भारतीय स्टेट बैंक और यूनियन बैंक में पिछले 3 महीने के दौरान ऐसी कई घटनाएं घटित हो चुकी है । सीधे-साधे लोगों को ठगने वाले यह नटवरलाल बैंक के आसपास मंडराते रहते हैं, और ग्रामीणों को अपने झांसे में लेकर वह पलक झपकते ही उनका लाखों रुपए झांसा देकर चंपत हो जा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस को गहराई से जांच पड़ताल करने की जरूरत है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4400760
 
     
Related Links :-
अलकायदा समर्थित आतंकियों की तलाश में एनआईए पहुंची जम्मू-कश्मीर, छापे में कई अहम दस्तावेज बरामद
गोंडा ट्रिपल मर्डर : हत्यारोपी अशोक फरार, 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मुख्तार अंसारी के गुर्गे शकील के खिलाफ तीन और मुकदमे दर्ज, प्लाट दिलाने के नाम पर जालसाजी
प्रेम प्रसंग : हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की संदिग्ध मौत, प्रेमिका ने लगाया खुदकुशी का आरोप
शाइन सिटी के निदेशक राशिद ने पुलिस से सांठ-गांठ कर दिया हजारों करोड़ की ठगी को अंजाम
गोरखपुर व्यापारी हत्या केस: मृतक मनीष के दोस्तों को सीबीआई ने किया तलब, होगी पूछताछ
पत्नी को तलाक देने के लिए डॉक्टर पर दबाव बना रहा आरोपी गिरफ्तार, बोलता था-आपकी पत्नी मुझे पसंद है
पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा व पति पर चलेगा धोखाधड़ी का केस, अदालत ने दिया आदेश
लखीमपुर हिंसा : मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा सहित तीन की जमानत अर्जी खार‍िज
लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दुष्कर्म, दोनों घटनाओं के आरोपी गिरफ्तार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com