दैनिक यूपी ब्यूरो
06/10/2021  :  21:10 HH:MM
दो घरों से 10 लाख की चोरी, हड़कंप
Total View  644

जनपद के मछली शहर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम थलोई के हरहनिया मौजे मे बीती रात चोरो ने एक डॉक्टर और वकील के घर को अपना निशाना बनाया। वकील के बंद पड़े घर मे चोरो को साड़ी और बर्तन के अलावा कुछ नहीं मिला लेकिन डॉक्टर के यहाँ से 10 लाख के जेवर चुराने मे सफल रहे। सुबह मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।

मछलीशहर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। जनपद के मछली शहर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम थलोई के हरहनिया मौजे मे बीती रात चोरो ने एक डॉक्टर और वकील के घर को अपना निशाना बनाया। वकील के बंद पड़े घर मे चोरो को साड़ी और बर्तन के अलावा कुछ नहीं मिला लेकिन डॉक्टर के यहाँ से 10 लाख के जेवर चुराने मे सफल रहे। सुबह मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।
      
स्थानीय पुलिस के मुताबिक ग्राम थलोई निवासी डॉ. राम सिंह पटेल के घर चोरो ने रात लगभग तीन बजे दस्तक दी। छत के रास्ते नीचे आये और संदूक को तोड़कर उसमें रखे दस लाख के जेवर चुरा लिए। उस समय पूरा परिवार ओसारे मे सो रहा था। कूलर पंखे की शोर मे चोरो की खटपट सुनाई नही दी। भुक्तभोगी ने बताया कि चोरी गये सामान मे 02 सोने का लाकेट , 02 सोने को चौन , 02 सोने का झुमका , 02 अंगूठी 01 छाजल , 02 करधन 02 जोड़ी पायल शामिल है। वहीं पहले दीवानी मे कार्यरत वकील कमलेश पटेल के बंद घर मे बॉस के सहारे घुसे चोरो को घर मे सिर्फ साड़ी और बर्तन के सिवाय कुछ नही मिला। 
     
रामदीन पटेल के घर मे सबसे पहले रात बारह बजे ही दस्तक दी थी लेकिन उनके यहां टीवी चलने की आवाज सुनकर लोगों के जागने के कारण चले गये। सुबह 112 नम्बर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर छानबीन की है।
[06/10, 9:10 pm] Santosh Suryavanshi: वॉलीबॉल सिल्वर विजेता महिला टीम को सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

-आल इंडिया सिविल सर्विसेज कर्मियों के वॉलीबॉल टूर्नामेंट में दिल्ली सरकार  के महिला कर्मियों ने जीता सिल्वर मेडल

नई दिल्ली। आल इंडिया सिविल सर्विसेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल जीतने वाली दिल्ली सरकार कर्मचारियों की महिला टीम ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस टूर्नामेंट में पहली बार दिल्ली सरकार कर्मचारियों की महिला टीम ने हिस्सा लिया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह आगे भी बेहतर प्रदर्शन जारी रखना है और अगली बार दिल्ली के लिए गोल्ड मेडल जीत कर लाना है। 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित आल इंडिया सिविल सर्विसेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल पर कब्जा करने वाली महिला टीम के सभी सदस्यों ने आज अपने कोच और मैनेजर के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर टूर्नामेंट की सफल यात्रा के बारे में जानकारी दी। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिल्वर मेडल जीतने पर पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने पूरी टीम का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इसी तरह आगे भी बेहतर प्रदर्शन जारी रखना है और अगली बार दिल्ली के लिए गोल्ड मेडल जीत कर लाना है। अगले टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए जिन सुविधाओं की आवश्यकता होगी, वह दिल्ली सरकार मुहैया कराएगी। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए हमेशा प्रयासरत है। स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी शुरू करने के साथ अन्य कार्यक्रम चला रही है, ताकि युवा स्पोर्ट्स के प्रति आकर्षित हो और राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा किए जा सकें।

वही, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऑल इंडिया सर्विसेज़ वॉलीबॉल टूर्नामेंट (महिला एवं पुरुष) में सिल्वर मेडल जीतने वाली दिल्ली सरकार कर्मचारियों की महिला वॉलीबॉल टीम ने आज  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री ने विजेता टीम को जीत की बधाई दी एवं भविष्य के लिए टीम को शुभकामनाएं दीं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3892315
 
     
Related Links :-
अलकायदा समर्थित आतंकियों की तलाश में एनआईए पहुंची जम्मू-कश्मीर, छापे में कई अहम दस्तावेज बरामद
गोंडा ट्रिपल मर्डर : हत्यारोपी अशोक फरार, 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मुख्तार अंसारी के गुर्गे शकील के खिलाफ तीन और मुकदमे दर्ज, प्लाट दिलाने के नाम पर जालसाजी
प्रेम प्रसंग : हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की संदिग्ध मौत, प्रेमिका ने लगाया खुदकुशी का आरोप
शाइन सिटी के निदेशक राशिद ने पुलिस से सांठ-गांठ कर दिया हजारों करोड़ की ठगी को अंजाम
गोरखपुर व्यापारी हत्या केस: मृतक मनीष के दोस्तों को सीबीआई ने किया तलब, होगी पूछताछ
पत्नी को तलाक देने के लिए डॉक्टर पर दबाव बना रहा आरोपी गिरफ्तार, बोलता था-आपकी पत्नी मुझे पसंद है
पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा व पति पर चलेगा धोखाधड़ी का केस, अदालत ने दिया आदेश
लखीमपुर हिंसा : मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा सहित तीन की जमानत अर्जी खार‍िज
लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दुष्कर्म, दोनों घटनाओं के आरोपी गिरफ्तार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com