दैनिक यूपी ब्यूरो
24/09/2021  :  18:01 HH:MM
पेरिस सेंट जर्मेन फेमिनिन और पिक्स स्टोरी ने सोशल मीडिया को सुरक्षित जगह बनाने के लिए हाथ मिलाया, पिक्स स्टोरी बना पेरिस सेंट जर्मेन फेमिनिन का प्रीमियम पार्टनर
Total View  612

हाल में पहले फ्रेंच चैंपियनशिप खिताब से सुसज्जित पेरिस सेंट जर्मेन महिला टीम ने नए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पिक्स स्टोरी के साथ वर्ष 2021 - 22 सीजन की शुरुआत की है। इस साझेदारी का मकसद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फैलाये जा रहे जहर को खत्म करना और इसे ज्यादा सुरक्षित,शालीन और जवाबदेह बनाना है। ये भागीदारी अगले दो सीजन के लिए है। महिला टीम ने शुक्रवार को पिक्स स्टोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ज्वाइन किया। पिक्स स्टोरी ने फेक न्यूज़ के प्रसार और सौहार्द नष्ट करने वाले पोस्ट को रोकना अपनी प्राथमिकता में शामिल किया है। नए तरीके से विकसित इस प्लेटफार्म ने यूजर्स को विजुअल स्टोरी तैयार करने, पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग और अपने संक्षिप्त पोस्ट के अलावा चैटिंग टूल उपलब्ध कराए हैं। पेरिस सेंट जर्मेन महिला टीम की खिलाड़ी ऑनलाइन जहरीली अभिव्यक्ति के खिलाफ अभियान में भागीदार बनेंगी और लोगों के बीच शिष्ट तरीके से संवाद को प्रोत्साहित करेंगे।

दैनिक यूपी ब्यूरो

हाल में पहले फ्रेंच चैंपियनशिप खिताब से सुसज्जित पेरिस सेंट जर्मेन महिला टीम ने नए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पिक्स स्टोरी के साथ वर्ष 2021 - 22 सीजन की शुरुआत की है। इस साझेदारी का मकसद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फैलाये जा रहे जहर को खत्म करना और इसे ज्यादा सुरक्षित,शालीन और जवाबदेह बनाना है। ये भागीदारी अगले दो सीजन के लिए है। महिला टीम ने शुक्रवार को पिक्स स्टोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ज्वाइन किया।
पिक्स स्टोरी ने फेक न्यूज़ के प्रसार और सौहार्द नष्ट करने वाले पोस्ट को रोकना अपनी प्राथमिकता में शामिल किया है। नए तरीके से विकसित इस प्लेटफार्म ने यूजर्स को विजुअल स्टोरी तैयार करने, पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग और अपने संक्षिप्त पोस्ट के अलावा चैटिंग टूल उपलब्ध कराए हैं।
पेरिस सेंट जर्मेन महिला टीम की खिलाड़ी ऑनलाइन जहरीली अभिव्यक्ति के खिलाफ अभियान में भागीदार बनेंगी और लोगों के बीच शिष्ट तरीके से संवाद को प्रोत्साहित करेंगे।
एनबीए के स्टार खिलाड़ी और पिक्स स्टोरी के शुरुआती समर्थकों में शामिल ड्वाइट हॉवर्ड ने कहा, पेरिस सेंट-जर्मेन महिला टीम के साथ इस मुहिम में शामिल होना एक स्वाभाविक कदम है। टीम विविधता का प्रतीक है और पिक्सस्टोरी के साथ समान मूल्यों को साझा करती है।
पिक्सस्टोरी के संस्थापक अप्पू एस्थोस सुरेश ने कहा, "हम चाहते हैं कि पिक्सस्टोरी
सोशल मीडिया पर बदलाव का वाहक बने। हम बिना किसी पसंद या नापसंद का ऐसा सोशल नेटवर्क चाहते थे जहां ईमानदारी विस्तार से ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं।  
पेरिस सेंट-जर्मेन की महिला टीम के निदेशक उलरिच रामे ने कहा, हमें पिक्सस्टोरी का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। युवाओं को शिक्षित करना महत्वपूर्ण है ताकि वे सोशल मीडिया का समझदारी से उपयोग करें।  
पिक्सस्टोरी ने ऑनलाइन विषाक्त व्यवहार के लिए एक शून्य-सहिष्णुता दृष्टिकोण अपनाया है। ध्रुवीकरण से बचने, अभद्र भाषा को बेअसर करने, झूठी सूचनाओं को हटाने के लिए प्लेटफार्म को उपयुक्त बनाया गया है। यह उपयोगकर्ताओं को विनम्रता से संवाद करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। ऐप का उद्देश्य एक नैतिक सामाजिक नेटवर्क बनाना है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4820128
 
     
Related Links :-
मिठाई पर एक्‍सपायरी डेट न होने पर लगेगा जुर्माना, खाद्य सुरक्षा विभाग ने तैयार किया प्रस्ताव
लखनऊ में मंगलवार से शुरु होगा एसी इलेक्ट्रिक बसों का सफर, ग्रामीण व शहरी क्षेत्र का रुट हुआ तय
18 अक्टूबर को होगा यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव, तैयारी में जुटा सचिवालय
यूपी की सौ मुस्लिम बहुल विधानसभा सीटों पर भाजपा की नजर, बनाई खास रणनीति
मदरसा शिक्षक भर्ती में खत्म होगी उर्दू की अनिवार्यता, यूपी सरकार नियमावली में करेगी संशोधन
इलाहाबाद हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश आज लेंगे पद एवं गोपनीयता की शपथ
कोयले की कमी से बिजली संकट गहराया, 7479 मेगावाट बिजली उत्पादन ठप
कुमार विश्वास के खिलाफ अमेठी में दर्ज तीन मुकदमे यूपी सरकार ने लिए वापस
वायुसेना दिवस पर वायुसैनिकों का पराक्रम, राफेल और सुखोई ने भी दिखाया दम
योगी सरकार कृषियंत्र खरीदने वाले किसानों को देगी अनुदान, 2850 केंद्रों के माध्यम से किराये पर भी देगी यंत्र
 
CopyRight 2016 DanikUp.com