दैनिक यूपी ब्यूरो
24/09/2021  :  11:26 HH:MM
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
Total View  608

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान की मौलाना से शादी और फिल्मी चकाचौंध से दूर हो जाने का किस्सा यूँ तो आज भी चर्चाओं में बना रहता है। मगर, अब एक दूसरा किस्सा भी सामने आ रहा है जिसे पढ़कर आप हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, सना खान आजकल इस्लामी सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा करने लगी हैं। ऐसी ही एक इस्लामी सभा के वीडियो में सना खान ने बताया कि कैसे उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान की मौलाना से शादी और फिल्मी चकाचौंध से दूर हो जाने का किस्सा यूँ तो आज भी चर्चाओं में बना रहता है। मगर, अब एक दूसरा किस्सा भी सामने आ रहा है जिसे पढ़कर आप हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, सना खान आजकल इस्लामी सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा करने लगी हैं। ऐसी ही एक इस्लामी सभा के वीडियो में सना खान ने बताया कि कैसे उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे।

'जय हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सना खान इस्लामी सभाओं में जाकर लोगों को बताती हैं कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होंने मिल्लत को चुना, और उनका ये सफर कैसा रहा है।

मौलाना से किस तरह हुआ था इश्क

सना खान ने बताया, 'पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं।' सना खान ने कहा, 'साल 2018 की बात है। आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे। मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है। वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए।'

पहले बहन बुलाया फिर पति बन गए मौलाना

सुनिए, पहले बहन बुलाया फिर पति बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।

बहन-बहन कहते बन गए हमसफर

सना ने बताया, 'वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन.. जी बहन... जी बहन... कहकर बात करते थे और मैं भी हां. जी... जी.. मौलाना जी। क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे।' सना खान ने इसी वीडियो में बताया, 'जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई तो मैं उनके साथ 2 घंटे बैठी थी।

गौरतलब है कि जब सना खान के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था तब उन्होंने ग्लैमर से भरी दुनिया को छोड़कर गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली। कभी पर्दे पर बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली सना खान पूरी तरह इस्लामी रंग में रंग गईं और अब अक्सर इस्लामी सभाओं में जाने लगीं हैं।

बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो सना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म 'यही है हाई सोसायटी'  से की थी और साल 2019 में वह आखिरी बार फिल्म 'अयोग्य' में नजर आईं। इस बीच उन्होंने कई टीवी शोज किए और सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही थीं। बिग बॉस के कई सीजन्स में नजर आने के अलावा भी सना ने कई रियलिटी शोज किए थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5749302
 
     
Related Links :-
जन्मदिन विशेष: जब हेमा मालिनी पर नजर रखने के लिए शूट पर साथ जाते थे पिता
ईडी के समन पर नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं
शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, यौन उत्पीड़न व धोखाधड़ी के आरोप
200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नोरा फतेही बनी ईडी की गवाह, जैकलीन फर्नांडीस को भी भेजा समन
ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, यूजर ने किया ट्रोल
समीर वानखेडे़ की अभिनेत्री पत्नी क्रांति रेडकर, फिल्म गंगाजल में अजय देवगन संग आई थीं नजर
यश दासगुप्ता संग शादी के बाद दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां
आर्यन ड्रग्स केस में बेल या जेल : एनडीपीएस कोर्ट में आज होगी सुनवाई
80 की उम्र में भी लोकप्रिय अमिताभ को फिल्मों से रिटायर होते देखना चाहते हैं सलीम खान...
ऋचा की पोस्ट में अली की तस्वीर देख यूजर्स बोले- कब हो रहा तलाक....
 
CopyRight 2016 DanikUp.com