दैनिक यूपी ब्यूरो
23/09/2021  :  13:47 HH:MM
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
Total View  611

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यूँ तो फिल्मों में अपने बोल्ड सीन को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं। लेकिन अब उन्होंने इन बोल्ड सीन के पीछे की कहानी बयां की है। मल्लिका के मुताबिक मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, मुझे बोल्ड सीन करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, जबकि इन सीन को करने के लिए मुझ पर दबाव था। ये बात उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कही। मल्लिका ने कहा कि बोल्ड सीन करने पर उन्हें निशाना बनाया गया जबकि साथी पुरुष अभिनेता इन सब से दूर रहे।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यूँ तो फिल्मों में अपने बोल्ड सीन को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं। लेकिन अब उन्होंने इन बोल्ड सीन के पीछे की कहानी बयां की है। मल्लिका के मुताबिक मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, मुझे बोल्ड सीन करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, जबकि इन सीन को करने के लिए मुझ पर दबाव था। ये बात उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कही। मल्लिका ने कहा कि बोल्ड सीन करने पर उन्हें निशाना बनाया गया जबकि साथी पुरुष अभिनेता इन सब से दूर रहे। 

मल्लिका के मुताबिक पहले इन बोल्ड सीन के लिए उन्हें टारगेट किया गया लेकिन अब समय बदल चुका है।मल्लिका ने कहा कि इंडस्ड्री में हर चीज के लिए अभिनेत्रियों को दोषी ठहराया जाता है, जबकि अभिनेताओं को इसके लिए कभी आलोचना का सामना नहीं करना पड़ता है।

इससे पहले भी मल्लिका शेरावत इस मामले पर काफी कुछ कह चुकी हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' में शामिल बोल्ड सीन को लेकर उन्हें एक गिरी हुई महिला का टैग दिया जाने लगा। अभी के हालिया इंटरव्यू में उन्होने समाज के दोहरे रवैये को लेकर बेबाकी से अपनी बात कही।

मल्लिका ने कहा कि समाज बोल्ड सीन करने वाली महिला कलाकार और पुरुष कलाकार के बीच में अंतर करता है। उन्हें लगता है कि ऐसे सीन को लेकर महिलाओं पर ही निशाना साधा जाता है, जबकि पुरुष इन सब बातों से बच जाते हैं। 

मल्लिका ने इंटरव्यू बताया कि "यही पितृसत्तात्मक व्यवस्था है। जहां महिलाओं को हमेशा से टारगेट किया गया है लेकिन पुरुषों को नहीं। उन्होंने आगे कहा कि ये सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ऐसा देखने को मिलता है। पुरुष कुछ भी करके निकल जाते हैं, महिलाओं को सभी के लिए दोष दे दिया जाता है।"






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7919449
 
     
Related Links :-
जन्मदिन विशेष: जब हेमा मालिनी पर नजर रखने के लिए शूट पर साथ जाते थे पिता
ईडी के समन पर नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं
शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, यौन उत्पीड़न व धोखाधड़ी के आरोप
200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नोरा फतेही बनी ईडी की गवाह, जैकलीन फर्नांडीस को भी भेजा समन
ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, यूजर ने किया ट्रोल
समीर वानखेडे़ की अभिनेत्री पत्नी क्रांति रेडकर, फिल्म गंगाजल में अजय देवगन संग आई थीं नजर
यश दासगुप्ता संग शादी के बाद दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां
आर्यन ड्रग्स केस में बेल या जेल : एनडीपीएस कोर्ट में आज होगी सुनवाई
80 की उम्र में भी लोकप्रिय अमिताभ को फिल्मों से रिटायर होते देखना चाहते हैं सलीम खान...
ऋचा की पोस्ट में अली की तस्वीर देख यूजर्स बोले- कब हो रहा तलाक....
 
CopyRight 2016 DanikUp.com