दैनिक यूपी ब्यूरो
22/09/2021  :  11:42 HH:MM
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
Total View  612

पोर्नोग्राफी मामले में लंबे वक्त से जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा मंगलवार को जेल से रिहा हो गए। करीब 64 दिनों तक जेल की हवा खाने के बाद राज को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली है। वहीं, शिल्पा द्वारा मीडिया कवरेज को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री के नाबालिग बच्चों के बारे में मीडिया में आई खबरों को लेकर चिंतित हैं।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। पोर्नोग्राफी मामले में लंबे वक्त से जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा मंगलवार को जेल से रिहा हो गए। करीब 64 दिनों तक जेल की हवा खाने के बाद राज को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली है। वहीं, शिल्पा द्वारा मीडिया कवरेज को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री के नाबालिग बच्चों के बारे में मीडिया में आई खबरों को लेकर चिंतित हैं। 

दरअसल, शिल्पा ने जुलाई में अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपने और अपने परिवार के खिलाफ मीडिया में आए कथित मानहानिकारक आर्टिकल्स और वीडियोज के खिलाफ एक केस दायर किया था। याचिका में शिल्पा ने मांग की थी कि मीडिया को "गलत, झूठी, दुर्भावनापूर्ण" खबरें दिखाने से रोका जाए। मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस गौतम पटेल ने जुलाई में कहा था मीडिया पर पूरी तरह से रोक लगाने का आदेश नहीं दे सकते। हालांकि, उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड तीन वीडियो हटाने के निर्देश दिए थे।

इस दौरान अभिनेत्री का पक्ष रख रहे वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने अदालत को बताया कि वह मीडिया आउटलेट्स, ब्लॉग और व्लॉग चलाने वालों के साथ बातचीत कर रहे हैं, और उनमें से कई आपत्तिजनक पोस्ट को हटाने के लिए राजी हुए हैं। वहीं, कोर्ट ने मामले की सुनवाई की अगली तारीख 1 अक्टूबर तय की है। 

सुनवाई के दौरान जस्टिस पटेल ने कहा कि राज कुंद्रा का यह मामला अभी लंबे समय तक चलने वाला है। ऐसे में उन्हें शिल्पा शेट्टी की चिंता नहीं है, वह खुद को संभाल लेंगी। उन्होंने कहा कि मैं उनके नाबालिग बच्चों के बारे में अधिक चिंतित हूं। शेट्टी और उनके बच्चों की पर्सनल लाइफ पर आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स चिंता का विषय हैं। इस मामले का बच्चों पर बुरा असर हो सकता है।

पुलिस ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और ऐप के जरिए प्रदर्शन के मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने उन्हें बाद में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से राज लगातार जेल में बंद थे।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को बीते 19 जुलाई को पुलिस पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे। पूरे 2 महीने के बाद उन्हें कोर्ट ने राहत दी है। वहीं, शिल्पा ने न सिर्फ कानूनी लड़ाई में अपने पति का साथ दिया बल्कि परिवार को भी बखूबी संभाला।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8561790
 
     
Related Links :-
जन्मदिन विशेष: जब हेमा मालिनी पर नजर रखने के लिए शूट पर साथ जाते थे पिता
ईडी के समन पर नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं
शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, यौन उत्पीड़न व धोखाधड़ी के आरोप
200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नोरा फतेही बनी ईडी की गवाह, जैकलीन फर्नांडीस को भी भेजा समन
ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, यूजर ने किया ट्रोल
समीर वानखेडे़ की अभिनेत्री पत्नी क्रांति रेडकर, फिल्म गंगाजल में अजय देवगन संग आई थीं नजर
यश दासगुप्ता संग शादी के बाद दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां
आर्यन ड्रग्स केस में बेल या जेल : एनडीपीएस कोर्ट में आज होगी सुनवाई
80 की उम्र में भी लोकप्रिय अमिताभ को फिल्मों से रिटायर होते देखना चाहते हैं सलीम खान...
ऋचा की पोस्ट में अली की तस्वीर देख यूजर्स बोले- कब हो रहा तलाक....
 
CopyRight 2016 DanikUp.com