दैनिक यूपी ब्यूरो
14/09/2021  :  20:41 HH:MM
श्रीराम के आदर्शों के अनुरुप चला रहे सरकार, अब यूपी में करेंगे राम-राज की स्थापना : सिसोदिया
Total View  617

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्त्व में अयोध्या में तिरंगा संकल्प यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी पूरे उत्तरप्रदेश में तिरंगा संकल्प यात्रा का आयोजन करेगी। इस अवसर पर सिसोदिया ने कहा कि कल अयोध्या में राम लला के दर्शन कर हमने अर्जी लगाई है कि आम आदमी पार्टी को उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का अवसर मिले। ‘आप’ प्रदेश में ऐसी सरकार बनाएगी जो भगवन राम के आदर्शों से प्रेरणा लेकर काम करेगी।

यूपी/अयोध्या, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्त्व में अयोध्या में तिरंगा संकल्प यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी पूरे उत्तरप्रदेश में तिरंगा संकल्प यात्रा का आयोजन करेगी। इस अवसर पर सिसोदिया ने कहा कि कल अयोध्या में राम लला के दर्शन कर हमने अर्जी लगाई है कि आम आदमी पार्टी को उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का अवसर मिले। ‘आप’ प्रदेश में ऐसी सरकार बनाएगी जो भगवन राम के आदर्शों से प्रेरणा लेकर काम करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम की कृपा से दिल्ली में उनके आदर्शों के अनुरूप सरकार चल रही है और अरविंद केजरीवाल पूरे देश में एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री है जो प्रभु श्रीराम के आदर्शों का पालन कर सरकार चला रहे है। उन्होंने कहा कि हमारे दिल में प्रभु श्री राम हैं और बगल में संविधान है। अयोध्या में तिरंगा यात्रा के साथ हमारा यही पैगाम है कि आम आदमी पार्टी रामराज के उच्च आदर्शों के साथ यूपी में सरकार बनाएगी और बाबा साहेब के सपनों को साकार करेगी।

उन्होंने कहा कि यूपी की योगी सरकार न आम लोगों की है और न ही प्रभु श्री राम की है। ना ये आम के हुए ना राम के। उन्होंने कहा कि योगी सरकार गुंडाराज खत्म करने के बजाय प्रदेश में गुंडाराज को बढ़ावा दे रही है। दूसरी ओर किसानों का हाल बदहाल है। अन्नदाताओं को उनका हक़ देने के बजाय उन्हें गुंडा, मवाली और आतंकवादी की संज्ञा दिया जा रहा है। ये बेहद शर्मनाक है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आजादी के 75वें साल में श्री राम की नगरी अयोध्या में हम तिरंगे की ओर देख कर ऐसी सरकार बनाने का संकल्प ले रहे हैं जो इस तिरंगे के नीचे खड़े हर व्यक्ति को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, महिलाओं को सुरक्षा मुहैया करवाएं। उन्होंने कहा कि योगी जी ने 4.5 साल पहले उत्तर प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वादे किए कि अगर उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो यूपी को गुंडा राज से मुक्ति मिलेगी, भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी, युवाओं को नौकरी मिलेगी। योगी जी ने सपना दिखाया कि किसानों को उनकी फसल का दोगुना मूल्य मिलेगा, ऐसी कानून व्यवस्था स्थापित करेंगे जहाँ माता-बहने सुरक्षित रहेंगी। पर योगी सरकार ने केवल और केवल जनता को धोखा दिया है।

गुंडाराज ख़त्म करने के बजाय गुंडों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी योगी सरकार

सिसोदिया ने कहा कि पिछले 4.5 सालों में योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को गुंडाराज से मुक्ति देने के बजाय गुंडाराज को बढ़ावा दिया है। जयप्रकाश पाल की अधिकारियों और पुलिस के सामने सरेआम हत्या कर दी गई। हाथरस में एक बच्ची के साथ दरिंदगी हुई लेकिन योगी सरकार ने बच्ची के परिवार का साथ देने के बजाय दरिंदों के साथ खड़ा रहना ज्यादा बेहतर माना।

गुंडाराज ख़त्म करने का सपना दिखने वाली भाजपा की योगी सरकार गुंडों व बलात्कारियों के साथ खड़ी रही और अपने कुकर्म को छुपाने के लिए रात के 2 बजे पुलिस द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। योगी सरकार ने न केवल गुंडाराज को बढ़ावा दिया बल्कि गुंडों के साथ भी खड़ी रही। आज यूपी के सारे अख़बार छोटी बच्चियों के साथ हुए बलात्कार की घटनाओं से भरे होते है लेकिन योगी सरकार इतनी निर्दयी हो चुकी है कि कानून व्यवस्था को सुधारने के बजाय दरिंदों से कन्धे से कन्धा मिलाकर कड़ी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4004430
 
     
Related Links :-
सपा-प्रसपा मुखिया पर स्वतंत्रदेव सिंह का हमला, बोले- जनता को लूटने वालों की सियासी जमीन खत्म
सांसद को जनता मारेगी डण्डा : गिरीश यादव
यूपी चुनाव के मद्देनजर सपा का विजय रथ और प्रसपा का सामाजिक परिवर्तन रथ आज उतरेगा सड़क पर
लखीमपुर हिंसा में मृत किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगे प्रियंका गांधी व राकेश टिकैत
अब राजभवन के बाहर नही हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास होगा प्रियंका का मौन व्रत व धरना
प्रत्येक बूथ पर 15 हजार मतदाता बढ़ाएं समाजवादी यूथ : लाल बहादुर यादव
12 अक्टूबर को मथुरा से चलेगी परिवर्तन यात्रा, 24 नवंबर को पहुंचेगी जौनपुर : प्रसपा
कांशीराम की पुण्यतिथि पर आज बसपा देगी श्रद्धांजलि, भारी भीड़ जुटाकर दिखाएगी ताकत
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द कहने के विरोध के कांग्रेस ने दिया धरना
लखीमपुर हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को किया तलब, 10 बजने के बाद भी नहीं पहुंचा मंत्री पुत्र
 
CopyRight 2016 DanikUp.com