दैनिक यूपी ब्यूरो
14/09/2021  :  20:38 HH:MM
शिक्षक हितों के खातिर जेल जाने के लिए तैयार : वीरेंद्र सिंह
Total View  18

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले मंगलवार को शाहगंज ब्लाक के शिक्षकों ने खेतासराय स्थित केंद्रीय प्राथमिक विद्यालय पर प्रदर्शन कर धरना दिया। मौके पर उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि 21 सूत्री मांगों को लेकर जो आंदोलन शुरू किया गया है, उसकी आवाज राजधानी लखनऊ में दिखने लगी है ।

खेतासराय, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले मंगलवार को शाहगंज ब्लाक के शिक्षकों ने खेतासराय स्थित केंद्रीय प्राथमिक विद्यालय पर प्रदर्शन कर धरना दिया। मौके पर उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि 21 सूत्री मांगों को लेकर जो आंदोलन शुरू किया गया है, उसकी आवाज राजधानी लखनऊ में दिखने लगी है । 

उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी कि शिक्षकों की मांगों को अगर जल्द माना नहीं गया तो हम लोग जेल जाने के लिए तैयार हैं। धरने की अध्यक्षता कर रहे वीरेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार फूट डालो राज करो, की तर्ज पर काम कर रही है लेकिन शिक्षक संघ अब सरकार के किसी झांसे में नहीं आने वाला है।

धरने का संचालन कर रहे वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रशांत मिश्र ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार  शिक्षकों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। कहा कि सरकार ने अभी तक शिक्षक संगठन की एक भी मांग को नहीं माना , इससे शिक्षकों में खासा आक्रोश है।

धरने में आचार्य कृष्ण मुरारी मौर्य, मंत्री पंकज सिंह, कोषाध्यक्ष दया शंकर यादव, सुधाकर सिंह, डॉ, अरविंद प्रकाश सिंह, रजनीश  सिंह, विजय कुमार, सुभाष यादव,राम कृपाल , सुरेश यादव, डॉ चंद्रजीत मौर्य, अमित कुमार मौर्य, रमेश तिवारी समेत भारी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे। धरने के अंत में 21 सूत्री मांगों का ज्ञापन ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव को सौंपा गया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7298517
 
     
Related Links :-
ट्रैफिक नियमों के पालन में लापरवाही न बरतें वाहन चालक : बी.के. श्रीवास्तव
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की पहल पर सिकरारा के स्कूल में बाल संसद का गठन
बाढ़ पीड़ितों की लेखपाल ने टीम के साथ की मदद
जौनपुर: डेढ़ दर्जन एसएचओ, उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलाव
नाबालिग के हाथों में नही दें कोई भी वाहन : डॉ. संजय कुमार
एसबीआई में नया खाता खोलने के आदेश से भड़के शिक्षक नेता
मेयर के खर्च मुख्य वित्त एवं लेखा अधिकारी कार्यालय को नहीं पता
अब रेलवे अस्पतालों में गैर रेलकर्मी भी करा सकेंगे इलाज, अस्‍पताल व स्‍कूल पीपीपी माडल पर होंगे व‍िकस‍ित
गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी व धर्मेंद्र प्रधान, दिग्विजयनाथ की प्रतिमा का करेंगेे अनावरण
योगी की सभा मे छाए रमेश चंद्र तोमर,क्षेत्र के विकास के लिए उठाई कई मांग
 
CopyRight 2016 DanikUp.com