दैनिक यूपी ब्यूरो
14/09/2021  :  10:32 HH:MM
सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रु मांगने पर बोली करीना- वो था आर्थिक भेदभाव का विरोध
Total View  19

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की लगभग हर बात चर्चा का विषय बन जाती है या ट्रेंड में आ जाती है। वो बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें ट्रेंड सेटर माना जाता है। इसमें बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करने से लेकर जीरो फिगर बनाने तक के मामले शामिल हैं। हालांकि, वह किसी से पंगा न लेने के बावजूद भी विवादों में आ जाती हैं, जिनमें सीता का किरदार निभाने के एवज में मोटी रकम की मांग करने से संबंधित विवाद और उस पर करीना का ट्रोल होना शामिल है।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की लगभग हर बात चर्चा का विषय बन जाती है या ट्रेंड में आ जाती है। वो बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें ट्रेंड सेटर माना जाता है। इसमें बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करने से लेकर जीरो फिगर बनाने तक के मामले शामिल हैं। हालांकि, वह किसी से पंगा न लेने के बावजूद भी विवादों में आ जाती हैं, जिनमें सीता का किरदार निभाने के एवज में मोटी रकम की मांग करने से संबंधित विवाद और उस पर करीना का ट्रोल होना शामिल है।

अब, करीना ने इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, काफी समय पहले ऐसी खबरे सामने आई थी कि करीना ने एक फिल्म में सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी है। इसे लेकर विवाद काफी बढ़ गया था और करीना को बायकॉट तक करने की बात कह दी गई थी। कुछ लोगों का कहना था कि करीना इस रोल के लिए फिट नहीं बैठेंगी तो वहीं कुछ लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि इस किरदार को निभाने के लिए करीना इतने रुपये मांग रही हैं। अब इस मामले पर करीना ने अपनी सफाई दी है और ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

करीना कपूर खान ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सीता के किरदार के लिए मोटी फीस वसूलने को लेकर हुए विवाद पर अपना पक्ष रखा। करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'कुछ साल पहले कोई भी एक फिल्म के लिए पुरुष और महिला एक्टर को समान वेतन देने के बारे में बात नहीं करता था। अब उनमें से बहुत से लोग इस बारे में मुखर हो रहे हैं। मैं मेकर्स से यह पहले ही स्पष्ट कर देती हूं कि मैं क्या चाहती हूं।' करीना ने कहा कि, 'ये मेरी मांग के बारे में नहीं है बल्कि ये महिलाओं के प्रति सम्मान के बारे में है और अब चीजें बदल रही हैं'।

बता दें कि बीते दिनों जब अलौकिक देसाई की अपकमिंग फिल्म में करीना कपूर खान को सीता का किरदार ऑफर किया गया था उस समय काफी विवाद हुआ था। कई लोगों ने इस किरदार के लिए करीना को काफी ट्रोल किया था कि वो ये रोल नहीं निभा पाएंगी। सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना के ज्यादा फीस मांगने पर भी विरोध जताया था।

गौरतलब है कि अलौकिक देसाई की इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन ये फिल्म रामायण की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म में करीना कपूर के सीता के किरदार को निभाने की बात हो रही है।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री फिलहाल फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। करीना ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के समय फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। हालांकि वो इससे पहले ही आधे से ज्यादा हिस्से की शूटिंग कर चुकी थीं। बीते दिनों करीना और आमिर को इस फिल्म की शूटिंग करते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया था। इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4662331
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com