दैनिक यूपी ब्यूरो
14/09/2021  :  10:30 HH:MM
लाल सिंह चड्ढा: अधूरी फिल्म को पूरा करने कैमरे के सामने पहुंचे आमिर- करीना
Total View  16

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कोरोना की दूसरी लहर के कारण बंद होने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरु कर दी है। इसके साथ ही हिंदी फिल्म उद्योग का कामकाज मुंबई और मुंबई से बाहर पटरी पर लौटता दिखाई दे रहा है। यानी सोमवार से हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म के बकाया शेड्यूल पर काम दोबारा शुरु हो गया।

नई दिल्ली,(दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कोरोना की दूसरी लहर के कारण बंद होने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरु कर दी है। इसके साथ ही हिंदी फिल्म उद्योग का कामकाज मुंबई और मुंबई से बाहर पटरी पर लौटता दिखाई दे रहा है। यानी सोमवार से हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म के बकाया शेड्यूल पर काम दोबारा शुरु हो गया।

गौरतलब है कि सितंबर का महीना मुंबई में काफी चुनौती भरा माना जा रहा है। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने की संभावना के बीच शहर में गणपति उत्सव कोरोना प्रोटोकाल के नियमों के साथ मनाया जा रहा है। इस बीच फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां भी घरों से बाहर कभी जिम, कभी एयरपोर्ट तो कभी शॉपिंग करते हुए नजर आने लगी हैं।

कोरोना संक्रमण काल के दौरान ही आमिर खान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के भी बंद होने की खबरें आईं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म ‘विक्रमवेधा’ पर काम करने से भी इनकार कर दिया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी सैफ अली खान या ऋतिक रोशन के साथ बनने वाली थी। ये फिल्म मशहूर अभिनेताओं आर माधवन और विजय सेतुपति की फिल्म ‘विक्रमवेधा’ के हिंदी रीमेक के तौर पर बनने वाली थी। फिल्म के लिए ना करने की वजह यही बताई गई कि आमिर को इसकी पटकथा पसंद नहीं आई। तब से आमिर दिन रात बस अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ही पूरा करने में लगे हैं।

इस साल के आखिर में रिलीज होने के लिए तैयार हो रही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करीब करीब पूरी हो चुकी है लेकिन इसके कुछ पैचवर्क का काम इन दिनों मुंबई में चल रहा है। करीना कपूर खान ने इसी फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान के साथ हिस्सा लिया। इस फिल्म के अलावा आमिर खान ने अभी किसी दूसरी फिल्म के लिए हां नहीं की है और समझा जा रहा है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रचार एक बार शुरू होने के बाद ही वह अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7358992
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com