दैनिक यूपी ब्यूरो
14/09/2021  :  10:24 HH:MM
नही चला ‘थलाइवी’ का जादू, 'इंदु की जवानी' से भी कम रहा हिंदी वर्जन का कलेक्शन
Total View  16

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थलाइवी’ को हिंदी भाषी प्रदेशों के दर्शको ने पूरी तरह नकार दिया है। कंगना की इस फिल्म के पहले वीकएंड का कलेक्शन इतना भी नहीं हुआ कि उसकी तुलना कोरोना की पहली लहर या दूसरी लहर के बाद रिलीज हुई किसी भी फिल्म से की जा सके।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थलाइवी’ को हिंदी भाषी प्रदेशों के दर्शको ने पूरी तरह नकार दिया है। कंगना की इस फिल्म के पहले वीकएंड का कलेक्शन इतना भी नहीं हुआ कि उसकी तुलना कोरोना की पहली लहर या दूसरी लहर के बाद रिलीज हुई किसी भी फिल्म से की जा सके।

कोरोना संक्रमण काल शुरू होने के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट पर गौर किया जाए तो फिल्म ‘थलाइवी’ से कम कलेक्शन अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का रहा है। वहीं, अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का कलेक्शन कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के हिंदी संस्करण से ज्यादा रहा है।

फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इन दिनों वैसे ही काफी कम हो रहा है। महाराष्ट्र के सिनेमाघर अभी खुले नहीं हैं जो खुले हैं, वे सिर्फ 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं लेकिन फिल्म ‘शांगची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ ने जिस हिसाब से इन सारी दिक्कतों के बीच पहले हफ्ते में ताबड़तोड़ कमाई की उससे फिल्म जगत दंग रह गया है। अनजान कलाकारों के होते हुए इस फिल्म ने सिर्फ अपनी कमाई और मार्वेल ब्रांड के बूते दुनिया भर में लोकप्रियता बटोरी है। इस फिल्म की कमाई दूसरे वीकएंड पर भी ठीक चल रही है और फिल्म ने रविवार तक करीब 24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।

उधर, फिल्म ‘थलाइवी’ की ओपनिंग ही सुस्त रही थी। फिल्म ने पहले दिन बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया। कंगना की ये बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म हिंदी संस्करण से पहले दिन सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमा सकी। इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ ने भी पहले दिन इससे ज्यादा कमाई की थी। फिल्म ‘थलाइवी’ का पूरे देश में पहले दिन का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ सवा करोड़ रुपये बताया गया, पहले दिन का कुल कलेक्शन एक करोड़ बताया जा रहा है जो कंगना रनौत जैसी दिग्गज अदाकारा के कद को देखते हुए बहुत कम माना जा रहा है। हालांकि, फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करणों ने भी करीब एक करोड़ रुपये की कमाई पहले दिन की है। ट्रेड को उम्मीद थी कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन कम से कम दो करोड़ रुपये के करीब रहेगा।

फिल्म ‘थलाइवी’ की कमाई में दूसरे और तीसरे दिन भी खास उछाल नहीं देखा गया और जानकारी के मुताबिक पहले वीकएंड में फिल्म के हिंदी संस्करण ने कुल मिलाकर सिर्फ एक करोड़ नौ लाख रुपये की ही कमाई की। फिल्म के तमिल संस्करण ने इस दौरान 3.32 करोड़ रुपये और तेलुगू संस्करण ने करीब 50 लाख रुपये कमाए।

वहीं, फिल्म ‘शांगची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ का बॉक्स ऑफिस करिश्मा दूसरे हफ्ते भी जारी हैं। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.10 करोड़ रुपये, शनिवार को 1.43 करोड़ रुपये और रविवार को 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन अब तक 23.28 करोड़ रुपये रहा है। इसमें से फिल्म की नेट कमाई 19.56 करोड़ रुपये रही।

साल 2021 में रिलीज हुई हिंदी फिल्मों की बात करें तो इस साल रिलीज हुई फिल्मों में से 19 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘मुंबई सागा’ की ओपनिंग सबसे अच्छी रही थी। करीब 2050 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले वीकएंड में आठ करोड़ 27 लाख रुपये कमाए थे। जबकि इससे ठीक पहले वाले हफ्ते यानी 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘रूही’ ने पहले वीकएंड में सात करोड़ 76 लाख रुपये की कमाई की थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3479963
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com