दैनिक यूपी ब्यूरो
06/09/2021  :  12:10 HH:MM
किसान महापंचायत ने हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द बढ़ाया, मुजफ्फरनगर दंगे के जख्म भरने में मिलेगी मदद : मायावती
Total View  617

मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई किसान महापंचायत के बहाने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए किया गया प्रयास अति-सराहनीय कदम है। इससे मुजफ्फरनगर दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी।

लखनऊ, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई किसान महापंचायत के बहाने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए किया गया प्रयास अति-सराहनीय कदम है। इससे मुजफ्फरनगर दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी।

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में कल हुई किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू और मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए किया गया प्रयास अति-सराहनीय है। इससे निश्चय ही वर्ष 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी लेकिन यह बहुतों को असहज भी करेगी।'


बीएसपी चीफ मायावती ने इसी क्रम में अपने अगले ट्वीट में कहा कि 'किसान देश की शान हैं। महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोई हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है। मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस और सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है।'

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पार्टी से निष्कासित लोगों के चंदा वसूलने पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। बसपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बीएसपी मूवमेंट की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सोच से भटकाव आदि के कारण पार्टी से निष्कासित पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयप्रकाश इन दिनों बहन जी को मुख्यमंत्री बनाना है के नाम पर जगह-जगह घूमकर लोगों से चंदा आदि वसूल रहे हैं जो घोर अनुचित है। समाज को ऐसे अन्य सभी लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। पूर्व मुख्यमंत्री कुछ दिन पहले ही चंदा वसूली से साफ इनकार कर चुकी हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3030028
 
     
Related Links :-
मायावती ने लखीमपुर कांड से की छत्तीसगढ़ घटना की तुलना, बोलीं-दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई
प्रियंका गांधी ने खुद को 28 घंटे से पुलिस हिरासत में रखने को लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार पर उठाया सवाल
बसपा सुप्रीमो का भाजपा पर हमला, यूपी की डबल इंजन सरकार को बताया जुमलेबाज
मायावती ने बाढ़ पीड़ितों को दी जा रही सरकारी मदद को बताया कागजी, बसपा कार्यकर्ताओं को दिए मदद करने के निर्देश
किसान महापंचायत ने हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द बढ़ाया, मुजफ्फरनगर दंगे के जख्म भरने में मिलेगी मदद : मायावती
मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य जानने उनके आवास पर गए भाजपा अध्यक्ष को मिला सपा में शामिल होने का न्योता
हिंदुत्व और पिछड़ों के नाम पर वोट मांगेगी भाजपा, चुनावी रथ के अदृश्य सारथी होंगे कल्याण सिंह
विधानसभा में चर्चा के दौरान सोने पर सपा ने सीएम योगी पर कसा तंज -निद्रा नहीं, चिंतन में लीन थे ‘माननीय’
छोटे दलों से गठबंधन करना अखिलेश यादव की महालाचारी : मायावती
जन्मदिन: सीएम योगी ने सपा सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट भी किया
 
CopyRight 2016 DanikUp.com