दैनिक यूपी ब्यूरो
24/07/2021  :  20:37 HH:MM
संसद में जनसंख्या नियंत्रण बिल नही लाने देंगे कांग्रेसी : रविकिशन
Total View  627

गोरखपुर के सांसद व फिल्म अभिनेता रविकिशन ने कहा कि आज जो लोग वोट के लिए ब्राह्मण की राजनीति कर रहे हैं, उन लोगो के राज में सबसे अधिक शोषण ब्राह्मणों का ही हुआ है। ब्राह्मण के बेटियों का धर्मातंरण हुआ है। मुझे भी इन लोगो ने सम्मान नही दिया। यश भारती सम्मान भी नही दिया लेकिन आज केन्द्र और राज्य में ब्राह्मणों को उच्चतम पदो पर रखा गया है। हर वर्ग के लोगो को उसके ओहदे के हिसाब से, शिक्षा के हिसाब से, काबलियत के हिसाब से पद दिया गया है।

जौनपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। गोरखपुर के सांसद व फिल्म अभिनेता रविकिशन ने कहा कि आज जो लोग वोट के लिए ब्राह्मण की राजनीति कर रहे हैं, उन लोगो के राज में सबसे अधिक शोषण ब्राह्मणों का ही हुआ है। ब्राह्मण के बेटियों का धर्मातंरण हुआ है। मुझे भी इन लोगो ने सम्मान नही दिया। यश भारती सम्मान भी नही दिया लेकिन आज केन्द्र और राज्य में ब्राह्मणों को उच्चतम पदो पर रखा गया है। हर वर्ग के लोगो को उसके ओहदे के हिसाब से, शिक्षा के हिसाब से, काबलियत के हिसाब से पद दिया गया है। 

ये लोग जो ब्राह्मणों की राजनीति कर रहे हैं। कुछ यंग लड़के हैं जो सौ से तीन सौ की संख्या में है। ये लोग भूल गये हैं कि इसी पार्टी द्वारा कहा गया था 'तिलक तराजू और तलवार इनको मारो जूते चार'। ये उन लड़को को अपने पिता से पूछना चाहिए। 

फिल्म स्टार रवि किशन शनिवार को जौनपुर में आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर रवि किशन ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल भी अब कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनकर टहलेगें। राहुल जी कहते है मुझे यूपी का आम नही पसंद है, मैं कहता हूं कि यूपी को कांग्रेस पसंद नही है इसीलिए आप वायनाड चले गये। 

जनसंख्या नियंत्रण बिल पर उनके बच्चो की संख्या के सवाल पर उन्होने कहा कि मैं आने वाली पीढ़ी के लिए ये काम कर रहा था लेकिन इन लोगो ने विधेयक लाने नही दिया, मुझे पता चला है कि कांग्रेसियों ने प्लान कर लिया है कि रविकिशन के विधेयक को लाने नही दिया जायेगा। कल भी यह विधेयक लाने वाला हूं लेकिन ये लोग हंगामा करके बाधा डालेंगे। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8082188
 
     
Related Links :-
मौलाना सिद्दीकी की रिहाई को लेकर एआईएमआईएम ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
नोएडा फिल्मसिटी के पास डीएनडी एक्सप्रेसवे पर लगेगा स्मॉग टावर
भाजपा ने 4 विधान परिषद सदस्यों के मनोनयन पर लगाई मोहर, आज घोषित हो सकते हैं नाम
चुनाव 2022: भाजपा व निषाद पार्टी के बीच सीटों का बंटवारा, धर्मेन्द्र प्रधान और संजय निषाद करेंगे घोषणा
सीएम योगी ने जौनपुर को दी 115 परियोजनाओं की सौगात, स्थानीय विधायक ने भेंट किया ऐतिहासिक स्मृति चिन्ह
भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल
गुजरात मंत्रिमंडल: भाजपा ने ‘ घर के सारे बदल डाले’, उम्मीदों की नाव पर सवार नए चेहरों के साथ उतरेगी चुनाव में
श्रीराम के आदर्शों के अनुरुप चला रहे सरकार, अब यूपी में करेंगे राम-राज की स्थापना : सिसोदिया
अलीगढ़ : राजा महेन्द्र सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास आज करेंगे पीएम
रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, संजय सिंह भी रहे साथ
 
CopyRight 2016 DanikUp.com