दैनिक यूपी ब्यूरो
24/07/2021  :  10:09 HH:MM
पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा के घर पुलिस ने मारा छापा, शिल्पा शेट्टी से की पूछताछ
Total View  602

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अभिनेत्री शिल्पा को अपने पति के अश्लील फिल्म कारोबार से जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं

मुंबई, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार को न सिर्फ राज के घर पर छापेमारी की बल्कि शिल्पा शेट्टी से पूछताछ भी की। इसके बाद मुंबई पुलिस ने बाकायदा शिल्पा का बयान रिकॉर्ड भी किया।

खबरों की मानें तो पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अभिनेत्री शिल्पा को अपने पति के अश्लील फिल्म कारोबार से जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं। इस संबंध में पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, जो कि वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही।

इससे पहले राज के ऑफिस पर छापेमारी की गई थी। बीते दिनों हुई छापेमारी में क्राइम ब्रांच को पोर्न वीडियोज के कारोबार से जुड़े कई सबूत मिले थे। टीम ने राज के घर और ऑफिस के सर्वर को सीज कर दिया था। साथ ही उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि, अभी तक शिल्पा शेट्टी के इस मामले में लिप्त होने के सबूत नहीं मिले हैं।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड शुक्रवार, 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी। जिसपर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी। कुंद्रा के साथ रायन थारप की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है। मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। 

पुलिस के मुताबिक, इसी साल की शुरुआत में मुंबई के पास एक बंगले में पोर्न शूटिंग की सूचना से इस केस की जांच शुरू हुई। बाद में जांच में खुलासा हुआ कि इस रैकेट के तार राज कुंद्रा से जुड़े हुए हैं।

क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें, प्रदीप राज के रिश्तेदार हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3796267
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com