दैनिक यूपी ब्यूरो
23/07/2021  :  10:07 HH:MM
शाहरुख की फिल्म में काम दिलाने के बहाने करता था लड़कियों की ट्रैफिकिंग, गिरफ्तार
Total View  618

बॉलीवुड की चकाचौंध से प्रभावित होकर मुंबई आने वालों का सिलसिला यूँ तो सालों से जारी है। मगर, इस खूबसूरत इंडस्ट्री की आड़ में नवोदित कलाकारों के साथ ठगी, धोखाधड़ी और शौषण जैसे कामों को अंजाम देने वाले लोग आज भी सक्रिय हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने दादर इलाके से ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों का शोषण कर रहा था.

मुंबई, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड की चकाचौंध से प्रभावित होकर मुंबई आने वालों का सिलसिला यूँ तो सालों से जारी है। मगर, इस खूबसूरत इंडस्ट्री की आड़ में नवोदित कलाकारों के साथ ठगी, धोखाधड़ी और शौषण जैसे कामों को अंजाम देने वाले लोग आज भी सक्रिय हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने दादर इलाके से ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों का शोषण कर रहा था.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक ये शख्स झांसा देकर लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था. ये शख्स सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताया करता था और लड़कियों को शाहरुख खान की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया करता था. पुलिस ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे पश्चिम बंगाल से मुंबई लाया गया था.

मुंबई में पुलिस ने किया गिरफ्तार
दादर स्टेशन पर जीआरपी के एसआई दयानेश्वर कटकर ने बताया, 'जीआरपी ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे शाहरुख खान की फिल्म में काम दिलाने के बहाने पश्चिम बंगाल के पलाशीपारा से मुंबई लाया गया था. सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताकर लड़की को फुसलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें किसी बड़े और मशहूर सितारे का नाम लेकर काले कामों को अंजाम दिया गया है. इस बार इस मामले में शाहरुख खान के नाम का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, शाहरुख के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो किंग खान जल्द ही फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे. हालांकि, फिल्म का पोस्टर अब तक रिवील नहीं किया गया है.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7664920
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com